डॉक्टर ने की ऐसी धान्द्ली, उठी उच्च स्तरीय जांच की मांग
डॉक्टर ने की ऐसी धान्द्ली, उठी उच्च स्तरीय जांच की मांग
Share:

जबलपुर/ब्यूरो। डाक्टर अश्विनी पाठक द्वारा फर्जी मरीजों को अपने होटलनुमा अस्पताल में भर्ती कर आयुष्मान योजना की करोड़ों रुपए की राशि हड़पने का मामला सामने आया है । खुद भारतीय जनता पार्टी के चिकित्सक प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष ने इसकी आशंका जताई है और मामले में उच्च स्तरीय जांच की मांग की है।

जबलपुर में भाजपा चिकित्सक प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष डॉक्टर अश्विनी त्रिवेदी ने कहा है कि प्रदेश में दलालों और निजी अस्पतालों का गिरोह जमकर सक्रिय है। डॉक्टर अश्वनी त्रिवेदी के मुताबिक ये दलाल आयुष्मान कार्ड वाले गरीबों और मजदूरों को निशाना बनाते हैं और फ़िर उन्हें बेवजह अस्पतालों में भर्ती रखा जाता है। 

आयुष्मान योजना के तहत अस्पताल फर्जी मरीजों के नाम पर सरकार से लाखों की राशि ले लेते हैं। सिर्फ जबलपुर जिले में ही अब तक आयुष्मान योजना के तहत अस्पतालों को पूरे 92 करोड़ रुपयों का भुगतान हो चुका है। डॉक्टर अश्विनी त्रिवेदी ने सभी हितग्राहियों की जांच के बाद दलालों और निजी अस्पतालों के गिरोह पर शिकंजा कसने की मांग की है। इस मामले में जबलपुर के एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा ने डॉक्टर अश्वनी त्रिवेदी के आरोपों और मांग पर जांच का भरोसा दिलाया है। एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा के मुताबिक मामले की जांच के लिए गठित की गई पुलिस की एस.आई.टी सभी बिंदुओं पर बारीक जांच कर रही हैं , ताकि पूरे फर्जीवाड़े का खुलासा हो सके। 

पितृपक्ष में चलेगी यह स्पेशल ट्रेन, आप भी जानिए समयसारणी

खैरागढ़ राजघराने में छाई खुशी, जिला बनाए जाने पर किया मुख्यमंत्री बघेल का धन्यवाद

प्रतिबंधित पॉलिथीन को जब्त कर नष्ट करने का काम जारी, प्रशासन ने की यह बड़ी कार्रवाई

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -