डॉक्टर की पर्ची देख दीवाने हुए लोग, आपको भी नहीं होगा हैंडराइटिंग पर यकीन
डॉक्टर की पर्ची देख दीवाने हुए लोग, आपको भी नहीं होगा हैंडराइटिंग पर यकीन
Share:

दवा की पर्ची पर डॉक्टर क्या लिखता है कुछ समझ नहीं आता है। डॉक्टर की 'गंदी लिखावट' का हमेशा से मजाक उड़ता रहा है। जी हाँ और इसमें सुधार को लेकर कई बार मामले को गंभीरता से भी उठाया गया है। कई लोग कहते हैं कि डॉक्टर को अच्छे से लिखना चाहिए क्योंकि पढ़ने वाले को कुछ समझ नहीं पाता है। कई बार बच्चों को भी ताना मारा जाता है कि तुम्हारी राइटिंग डॉक्टर जैसी हो गई है। जी हाँ और ये सुनकर बच्चे को भी समझ में आ जाता है कि उसे अपनी लिखावट में सुधार करने की जरूरत है। हालाँकि इन सभी के बीच एक डॉक्टर की लिखी एक ऐसी पर्ची सामने आई है, जिसकी हैंडराइटिंग देखकर लोग दंग रह गए हैं।

2 करोड़ रुपए में बिकी ये भेड़, बन गया वर्ल्ड रिकॉर्ड!

जी हाँ, डॉक्टर का लिखा हुआ प्रेस्क्रिप्शन सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है जो आप यहाँ देख सकते हैं। यूजर्स को विश्वास नहीं हो रहा है कि कोई डॉक्टर इतना सुंदर भी लिख सकता है। इस पर्चे को @Thalapathiramki नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। इसके कैप्शन में लिखा है- केरल के डॉक्टर के हाथों की लिखावट। इस समय पूरे सोशल मीडिया पर लोग डॉक्टर की इस खूबसूरत लिखावट की जमकर तारीफ कर रहे हैं। जी हाँ और कुछ लोग तो यहां तक कह रहे हैं कि यह हैंडराइटिंग नहीं, बल्कि प्रिंटिंग मशीन में छपी पर्ची है।

78 साल के किसान के प्यार में दीवानी हुई 18 साल की लड़की, रचा डाली शादी

जी दरअसल एक यूजर ने लिखा कि ये देखकर मैं पूरी तरह से दंग रह गया। वहीं एक अन्य यूजर ने कमेंट किया कि वाकई में यह बहुत सुंदर राइटिंग है। ऐसा लग रहा है कि ये किसी प्रिंटिंग मशीन से निकल कर आ रही है। इसके अलावा कुछ यूजर्स ने तो इसे डॉक्टर की ईमानदारी से भी जोड़ा है। एक शख्स ने कमेंट किया, 'ऐसे डॉक्टर ईमानदार होते हैं, क्योंकि आम लोग भी यह भाषा समझ जाते हैं। नहीं तो केवल मेडिकल स्टोर वाले ही डॉक्टर का लिखा समझ पाते हैं। औरों के लिए तो काले अक्षर भैंस बराबर होते हैं।' इस तरह कई कमेंट्स हैं जो इस ट्वीट पर आए हैं।

पिज्जा लेने के लिए चिम्पैंजी ने खोला दरवाजा उड़े डिलीवरी बॉय के होश

2 मंजिला इमारत पर चढ़ा सांड, उड़े सरकारी कर्मचारियों के होश

Video: एक हाथ में छाता दूसरे में तलवार लेकर श्री राम से युद्ध लड़ने पहुंचा रावण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -