Video: एक हाथ में छाता दूसरे में तलवार लेकर श्री राम से युद्ध लड़ने पहुंचा रावण
Video: एक हाथ में छाता दूसरे में तलवार लेकर श्री राम से युद्ध लड़ने पहुंचा रावण
Share:

उत्तर प्रदेश से इस समय एक वीडियो वायरल हो रहा है जो लोगों को बहुत पसंद आ रहा है। जी दरअसल यहाँ के कई राज्यों में तेज बारिश ने दशहरा के रंग में भंग डालने का काम किया। वहीं गोंडा में हो रही भारी के चलते कई स्थानों पर रावण दहन का कार्यक्रम नहीं हो पाया। हालाँकि यहाँ रामलीला ग्राउंड में पानी भर गया जिसकी वजह से एकदम नए अंदाज में राम और रावण युद्ध देखने को मिला। जी हाँ, यहां रावण को फॉर्च्यूनर की बोनट की छत पर बैठाकर रामलीला मैदान में पहुंचा।

आप देख सकते हैं रामलीला मैदान में भरे पानी में राम और रावण के बीच युद्ध देखने को मिला और उसी के बाद रावण का दहन का कार्यक्रम किया गया। अब उस दौरान का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जी दरअसल यहाँ बारिश की वजह से पंतनगर मुहल्ले की रामलीला को देखने के लिए लोग बेहद कम थे। ऐसे में तेज म्यूजिक के साथ डांस करते हुआ फॉर्च्यूनर की छत पर खड़ा होकर रावण रामलीला मैदान में पहुंचा। इस दौरान उसके एक हाथ में छाता और दूसरे हाथ में तलवार है। वहीं राम और रावण के बीच युद्ध रामलीला मैदान में भरे पानी में हुआ और राम ने रावण का वध किया। फिलहाल यह रामलीला हर जगह चर्चा का विषय बनी हुई है।

जमीन से चलाई गोली हवाई जहाज में बैठे शख्स को लगी, चौकाने वाला है ये मामला

आपको बता दें कि यूपी के जिल के करीब 32 स्थानों पर रावण दहन का कार्यक्रम किया जाना था, लेकिन सुबह से हो रही भारी बारिश के चलते रावण दहन का कार्यक्रम नहीं हो पाया। वहीं इस दौरान स्थानीय लोगों ने कहा कि गोंडा में रामलीला कमेटी के लापरवाही से रामलीला खैरा मैदान में एक फुट से ज्यादा पानी भर गया। जिसे लेकर लोगों में काफी निराशा है।

प्राइवेट पार्ट से निकलने लगा खून और बंद हो गई पेशाब, तड़पते हुए डॉक्टर के पास पहुंचा युवक और फिर।।।

Video:नाइट पेट्रोलिंग के लिए निकली पुलिस ने चुराया पंखा, एसपी ने दिए जांच के आदेश

78 साल के किसान के प्यार में दीवानी हुई 18 साल की लड़की, रचा डाली शादी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -