पिज्जा लेने के लिए चिम्पैंजी ने खोला दरवाजा उड़े डिलीवरी बॉय के होश
पिज्जा लेने के लिए चिम्पैंजी ने खोला दरवाजा उड़े डिलीवरी बॉय के होश
Share:

सोशल मीडिया पर आजकल कई तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं। अब इस समय भी एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वैसे तो यह वीडियो मात्रा 23 सेकेंड है लेकिन इसे देखने के बाद आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। जी दरअसल इस वीडियो में एक चिम्पैंजी जो कि पिज्जा की डिलीवरी कराते हुए नजर आ रहा है। जी हाँ और सोशल मीडिया पर इस वीडियो को @closecalls7 नामक यूजर ने शेयर किया है। 23 सेकेंड के इस वीडियो में एक डिलीवरी बॉय पिज्जा पहुंचाने के लिए एक घर के दरवाजे पर पहुंचा हुआ है।

आप देख सकते हैं डिलीवरी बॉय घर का बेल बजाता है और अपने बैग से पिज्जा के पैकेट को बाहर निकलता है। वहीं एक बार बेल बजाने के बाद जब कोई बाहर नहीं आता है तो डिलीवरी बॉय दोबार बेल बजाता है। उसके बाद जो होता है वो उससे अनजान होता है। जी हाँ और आपको बता दें कि यह वीडियो रूस का बताया जा रहा है। आप देख सकते हैं वीडियो में पिज्जा का डिब्बा हाथ में लेकर जैसे ही वह दूसरी बार बेल बजाता है घर का दरवाजा खुल जाता है।

दरवाजा खुलने के बाद बाद जो नजारा देखने को मिला उसे देखकर डिलीवरी बॉय की भी सिट्टी पिट्टी गुम हो जाती है। जी दरअसल दरवाजा खोल कर चिम्पैजी बाहर निकलता है और पिज्जा लेता है पैसा थमाता है और अंदर चला जाता है। दूसरी तरफ डिलीवरी बॉय चुपचाप पैसा लेता है और वहां से निकल लेता है। इस वीडियो को फिलहाल जो देख रहा है उसके होश उड़ रहे हैं और वह कमेंट्स में अपनी-अपनी राय दे रहे हैं।

2 मंजिला इमारत पर चढ़ा सांड, उड़े सरकारी कर्मचारियों के होश

Video: एक हाथ में छाता दूसरे में तलवार लेकर श्री राम से युद्ध लड़ने पहुंचा रावण

ये है दुनिया का सबसे अद्भुत परिवार, सभी सदस्यों के हाथ-पैरों में हैं 6-6 अंगुलियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -