5 लाख की रिश्वत लेते डॉक्टर गिरफ्तार, विरोधियों ने की आतिशबाजी

रतलाम : CMHO डॉ. पुष्पेंद्र शर्मा को लोकायुक्त पुलिस ने बुधवार रात 3 लाख रुपए की रिश्वत लेते हुए धरदबौचा डॉ. शर्मा पर आरोप है कि उन्होंने सैलाना विकासखंड के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर पदस्थ ड्रेसर के खिलाफ कार्रवाई के मामले को रफादफा करने के लिए 5 लाख रुपए की मांग की थी. जब लोकायुक्त टीम डॉ. शर्मा के कस्तूरबा नगर स्थित घर में कार्रवाई चल रही थी, तो बाहर जिला अस्पताल में पदस्थ डॉ. शर्मा के विरोधी डॉक्टर आतिशबाजी कर खुशियाँ मना रहे थे.

लोकायुक्त टीम रात करीब 8 बजे CHMO डॉ. पुष्पेंद्र शर्मा के निवास पर पहुंची. डॉ. शर्मा अपनी सफाई में बार-बार अपने हाथ दिखा रहे थे. उनका कहना था कि उनके हाथ लाल नहीं हुए हैं. मैंने किसी से कोई रिश्वत नहीं ली, लेकिन लोकायुक्त टीम ने उनकी एक नहीं सुनी और 2 घंटे की कार्रवाई के बाद लोकायुक्त टीम ने डाॅ. शर्मा कोे रिश्वत लेने के आरोप में गिरफ्तार किया और जमानत पर छोड़ दिया.

प्लान के मुताबित ड्रेसर की बेटी डॉ. ऋतु वर्मा रुपए लेकर CMHO के घर पहुंची थी. दरअसल सैलाना विकासखंड के चीराखांदन गांव में पिछले सप्ताह मलेरिया से 2 बच्चों की मौत हो गई थी. इसके बाद 13 सितंबर को CMHO मामले की जांच के लिए चीराखांदन पहुंचे थे.

डॉ. पुष्पेंद्र शर्मा को लोकायुक्त के जाल में फंसाने की प्लानिंग सोमवार शाम से चल रही थी. डॉ. ऋतु वर्मा ने डॉ.शर्मा से 3 मुलाकातें की. सोमवार शाम ऋतु वर्मा अपने पिता को प्रकरण से बचाने के लिए डॉ. शर्मा से मिलने पंहुची थी. CHOM द्वारा रुपयों की मांग करने पर उसने लोकायुक्त को शिकायत की.इसके बाद ये जाल बिछाया गया. ऋतु वर्मा का कहना है कि उसके पिता CHMO को सोमवार को 2 लाख रुपए दे चुके थे फिर भी उनके खिलाफ FIR दर्ज की गई.

Most Popular

- Sponsored Advert -