प्रेमिका नर्स को चरित्रहीन बताकर डॉक्टर ने कर दिया मर्डर
प्रेमिका नर्स को चरित्रहीन बताकर डॉक्टर ने कर दिया मर्डर
Share:

हाल ही में एक अपराध का मामला लखनऊ से सामने आया है. इस मामले में लखनऊ के चारबाग स्थित एसएस होटल में उस समय हड़कंप मच गया जब होटल के कमरा नंबर 110 में एक युवती की लाश मिली. जी हाँ, मिली खबरों के अनुसार सूचना पाकर मौके पर जब स्थानीय पुलिस पहुंचे तो मौके पर एक पत्र मिला, उस पत्र में प्रेमी डॉक्टर ने प्रेमिका नर्स को चरित्रहीन बताया था और उसकी हत्या कर दी थी. इस मामले में खुद आत्महत्या करने की बात भी कही गई थी. आपको बता दें कि मृतका नर्स डाक्टर के ही साथ आयुष विभाग मे तैनात थी और अब इस मामले में पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है.

इस मामले में नर्स के परिजनों को सूचित कर पुलिस आरोपी डॉक्टर की तलाश में जुट चुकी है. खबरों के अनुसार लखनऊ के नाका थानाक्षेत्र के चारबाग स्थित एसएस होटल के कमरा नंबर 110 में अम्बेडकर नगर में आयुष विभाग में तैनात समता नाम की नर्स की लाश मिली और होटल के कर्मचारियों ने पुलिस को सूचना दी तो होटल के कमरे से एक पत्र मिला.

वहीं उस पत्र में अम्बेडकर नगर में ही आयुष विभाग में तैनात डॉक्टर राजेश त्रिपाठी का कबूल नामा था उसमे आरोपी डॉक्टर ने नर्स की गला घोंटकर हत्या करने की बात कबूली की और उस कबूलनामे में डॉक्टर ने नर्स की हत्या की वजह उसका चरित्रहीन होना बताया गया है. फिलहाल इस मामले में डॉक्टर की तलाश की जा रही है.

Zomato ऐप से मंगवाया चिल्ली पनीर, आया कुछ ऐसा कि देखकर उड़ गये होश

पत्नी को लेने मायके पहुंचे युवक ने ससुराल के बाहर ही कर लिया कुछ ऐसा

पति को था पत्नी पर शक, फिर एक दिन हुआ कुछ ऐसा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -