क्या आप जानते है वास्तु दोष को दूर करने के चमत्कारी गुण है अगरबत्ती में

सभी व्यक्ति के जीवन में कभी सुख कभी दुःख लगा रहता है किन्तु कुछ व्यक्ति तो ऐसे होते है जिनके जीवन में  परेशानियाँ ख़त्म होने का नाम ही नहीं लेती है उनके जीवन में एक के बाद एक समस्या आती रहती है इसका कारण आपके घर में व्याप्त नकारात्मक ऊर्जा होती है जिसका प्रभाव आपके जीवन पर पड़ता है आज हम आपको इसी नकारात्मक ऊर्जा को ख़त्म करने का एक सरल सा उपाए बताएँगे जिससे आप अपने घर की नकारात्मक ऊर्जा को दूर कर अपनी समस्या का अंत कर सकते है.

जो व्यक्ति धार्मिक प्रवृत्ति का होता है उसके घर में एक पूजा स्थल अवश्य होता है और वह सुबह शाम अपने आराध्य की पूजा अवश्य करता है पूजा करने के लिए कुछ सामग्री की आवश्यकता होती है इन्ही पूजा सामग्री की एक महत्वपूर्ण वस्तु है अगरबत्ती या धूपबत्ती जिसे हम अपने आराध्य के समक्ष जलाते है लेकिन क्या आप इस अगरबत्ती या धूपबत्ती की खूबियों को जानते है. आज हम आपको अगरबत्ती की खूबियों के बारे में बताएँगे जिसका उपयोग करके आप अपने जीवन की सारी परेशानियों का अंत कर अपने जीवन को खुशियों के भर सकते है.

जब हम पूजा करते समय अगरबत्ती जलाते है तो इसकी सुगंध से हमारे घर का वातावरण सुगन्धित हो जाता है. यदि कोई व्यक्ति प्रतिदिन सुबह शाम अपने घर में अगरबत्ती जलाता है तो इससे उसके घर का वास्तु दोष भी दूर होता है.जब हम सुबह शाम अगरबत्ती जलाते है तो अगरबत्ती से निकलने वाले धुएं से हमारे घर की नकारात्मक ऊर्जा धीरे-धीरे कम होती जाती है और उसके स्थान पर सकारात्मक ऊर्ज अपना स्थान ले लेती है. और जब आपका घर सकारात्मक ऊर्जा से भर जाता है तो आपकी सारी परेशानी और समस्या ख़त्म हो जाती है.तथा आपके घर में सुख सम्रद्धि और शांति का वाश होता है.

घर में है अगर वास्तुदोष तो रोकें उसे इस प्रकार से

घर को सजाने के लिए करें फेंगसुई का इस्तेमाल

इन चार राशि वाले लोगों से हमेशा रहना बच कर

घर के किसी भी दरवाजे पर न ठोंके कील नहीं तो....

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -