घर में है अगर वास्तुदोष तो रोकें उसे इस प्रकार से

अगर आपके घर में नकारात्मक ऊर्जा का वास है तो परिवार में मन-मुटाव लड़ाई झगड़े होते रहते हो मन में नेगेटिव विचार पैदा होते रहते है एक दुसरे के प्रति-द्वेष की भावना होती है सभी लोग अपने हि बारे में सोचते है घरो में अगर ऐसे ही नेगेटिव ऊर्जा होती है तो माता लक्ष्मी भी निवास नहीं करती, इसलिए हमारे द्वारा आपको नेगेटिव ऊर्जा से बचाने के लिए कुछ उपाय बताये गए है जिसको अपना कर आप अपने घर को एक सुखी जीवन दे सकते है.

घर के मुख्य द्वार पर कभी भी गणेश जी की प्रतिमा नहीं लगाना चाहिए अशुभ होता है अगर लगाना ही है तो आप यहां चांदी का स्वास्तिक लगा सकते हैं इससे घर के अंदर नकारात्मक शक्तियों का प्रवेश नहीं होता, आपको बता दें की घरके मुख्य द्वार पर स्वास्तिक लगाने 75% दोष नष्ट हो जाते है.

घर में फर्श पर गुरुवार के दिन नमक के पानी का पौछा लगाना चाहिए इससे घर की सारी दरिद्रता नष्ट हो जायेगी और सकारात्मक ऊर्जा बनी रहेगी.

बांसुरी कृष्ण जी का बहुत अधिक प्रिय वाद्य यंत्र है इसे घर में रखने से कृष्ण जी की कृपा पूरे परिवार में सभी पर बनी रहती है, इससे घर के मुख्य दरवाज़े पर दोनों चौखट में आमने सामने लगा दें.

मकान के मुख्य द्वार पर या मुख्य द्वार के सामने शौचालय या रसोईघर का दरवाजा हो या फिर मुख्य द्वार के आगे दीवार या खम्भा होना ठीक नहीं माना जाता है ऐसा होने आप पर हमेशा मुसीबत बनी रहेगी, धन का आगमन रुक जाएगा इसलिए आप ऐसा घर बनाने से बचें या खरीदने से बचें.

 

वास्तु के मुताबिक यात्रा पर जाते समय इन बातो का रखें ध्यान

बाथरूम में रखी है अगर ऐसी बाल्टी तो आती है नकारात्मक ऊर्जा

दक्षिणामुखी शंख, समस्याओं का समाधान करने के लिए चमत्कारी माना गया है

घर में न रहने दें किसी भी प्रकार की बदबू क्योंकि इससे....

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -