क्या आप भी करना चाहते है लंबा सफर तय करना तो ये है आपके लिए बेस्ट विकल्प
क्या आप भी करना चाहते है लंबा सफर तय करना तो ये है आपके लिए बेस्ट विकल्प
Share:

महामारी के उपरांत लोग लंबी दूरी की यात्रा भी सार्वजनिक वाहनों के स्थान पर अपनी गाड़ी में करना पसंद करने लग गई है. लेकिन कार से लंबा सफर करने में सबसे बड़ी दिक्कत यह है कि पीछे बैठे लोगों को बहुत अधिक थकान हो रही है. इसलिए आज हम आपको कुछ ऐसी कारों के बारे में बताने वाले हैं जिनकी दूसरी पंक्ति में भरपूर स्पेस मिलता है और इनकी मूल्य भी बहुत कम है. तो चलिए जानते हैं.... 

टाटा अल्ट्रोज (Tata Altroz): टाटा की इस हैचबैक कार में पिछली रो में लोगों के बैठने के लिए एक बड़े साइज का स्पेस देखने के लिए मिल रहा है. TATA इसके दूसरी पंक्ति में 345 लीटर का बूट स्पेस भी दे रही है. साथ ही पिछली सीटों पर भी आर्मरेस्ट के साथ AC वेंट भी दिया जा रहा है. इस कार को ग्लोबल NCAP से 5 स्टार सेफ्टी रेटिंग भी दी जा चुकी है. इस गाड़ी का शुरूआती एक्स शोरूम मूल्य 6.25 लाख रुपये है. 

हुंडई क्रेटा और किआ सेल्टोस (Hyundai Creta and Kia Seltos): हुंडई क्रेटा (Hyundai Creta) और किआ सेल्टोस (Kia Seltos) दोनों ही गाड़ियां लगभग एक समान खूबियों के साथ दी जा रही है. इन दोनों ही कारों में एक चार्जिंग पॉइंट के साथ रियर AC वेंट्स भी मिल रहा है. इन दोनों ही मिड साइज की SUVs की पिछली सीट्स पर तीन लोग बहुत आराम से बैठ पाएंगे. हुंडई क्रेटा की शुरूआती एक्स शोरूम मूल्य 10.44 लाख रुपये और किआ सेल्टोस का  शुरूआती एक्स शोरूम मूल्य10.49 लाख रूपये है.

बहुत ही कम दाम में मिल रही है ये कार

मिल रहा है फ्री में इलेक्ट्रिक स्कूटर पाने का मौका, जानिए कैसे

क्या आपने देखी है MG की इलेक्ट्रिक कार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -