बहुत ही कम दाम में मिल रही है ये कार
बहुत ही कम दाम में मिल रही है ये कार
Share:

बहुत सारे लोग एक ज्यादा माइलेज वाली बड़ी गाड़ी खरीदना चाहते हैं और साथ ही यह भी चाहते हैं कि उन्हें कम मूल्य खर्च करना पड़ता है। तो ऐसे लोगों की ख्वाहिश अब पूरी होने वाली है क्योंकि हम आपको बताने वाले हैं कुछ ऐसी 7 सीटर CNG गाड़ियों के बारे में जिनको बहुत ही कम मूल्य बेचा जा रहा है। यदि आप भी किसी ऐसी ही गाड़ी की तलाश में हैं, तो इस अवसर को हाथ से न जाने दें। ये सीएनजी फिटेड यूज्ड कारें मारुति सुजुकी की ट्रू वैल्यू वेबसाइट पर 3 सितंबर 2022 को देखा जा चुका है।  तो चलिए जानते है,।।

Maruti Suzuki Ertiga VXI : यह भी एक CNG के साथ आने वाली 7सीटर कार है। यह एक फर्स्ट ओनर 2015 मॉडल की कार कही जा रही है। यह कार अब तक 44790 किलोमीटर तक चली हुई है। इस कार की बिक्री पुणे में की जा रही है। इस कार की आस्किंग प्राइस 8।5 लाख रुपए तय किया गया है। 

Maruti Suzuki Ertiga VXI : यह एक 2018 मॉडल की कार पेश की है। इसकी अब तक की रनिंग 78370 किलोमीटर है। यह सेकंड ओनर कार है और इसकी बिक्री मुंबई में होने जा रही है। इस गाड़ी में बढ़िया माइलेज के लिए एक CNG किट मिलने वाला है। साथ ही इस गाड़ी की खरीद पर तीन फ्री सर्विस और एक वर्ष की वारंटी भी दी जा रही है। इस कार के लिए 8 लाख रुपये की डिमांड की जा चुकी है। 

क्या आपने देखी है MG की इलेक्ट्रिक कार

एक बार फिर Maruti बानी देश की नंबर वन कार

इंडिया में जल्द ही पेश की जाने वाली है ये नई कार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -