मिल रहा है फ्री में इलेक्ट्रिक स्कूटर पाने का मौका, जानिए कैसे
मिल रहा है फ्री में इलेक्ट्रिक स्कूटर पाने का मौका, जानिए कैसे
Share:

इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर के सेगमेंट में देश की दिग्गज वाहन निर्माता कंपनी हीरो इलेक्ट्रिक (Hero Electric) इस त्योहारी मौसम की शुरुआत में कस्टमर  के लिए एक बहुत ही आकर्षक ऑफर लेकर आ चुके है। इस ऑफर को कंपनी ने 'ओणम ऑफर' (Hero Onam Offer) नाम दिया है। इस ऑफर के तहत कंपनी ने केरल राज्य में इस ऑफर अवधि के दौरान हर 100वें ग्राहक को एक फ्री इलेक्ट्रिक स्कूटर देने का लेआन कर दिया है।

हीरो इलेक्ट्रिक का यह ऑफर ओणम उत्सव के अंत तक जारी रहने वाला है। साथ ही कस्टमर को इस इलेक्ट्रिक स्कूटर पर 5 वर्ष की वारंटी भी मिलने वाली है जिसे दो वर्ष तक और आगे बढ़ाया जा सकता है। इस त्योहार पर कंपनी अपने ग्राहकों के लिए ऐसा ऑफर पेश करके लोगों को इलेक्ट्रिक वाहनों को अपनाने के लिए प्रोत्साहित कर रहे है।

कंपनी ने क्या कहा?: इस ऑफर की घोषणा करते हुए कंपनी के सीईओ सोहिंदर गिल ने कहा है कि, "कंपनी देश में ईवी (इलेक्ट्रिक व्हीकल) को बढ़ावा देने के लिए निरंतर प्रयासरत और प्रतिबद्ध है। हमारा मानना है कि ग्रीन उत्सर्जन को अपनाने और लोगों की मानसिकता को बदलने के लिए के ऐसे उत्सव सबसे अच्छे अवसर होते हैं। ओणम केरल में त्योहारों की शुरूआत  कही जा रही है और इस मौके पर लोगों की भावनाओं में पॉजिटिविटी झलकती है। कंपनी का लक्ष्य देश में ईवी की पकड़ को मजबूत करने के साथ ही देश के कोने-कोने में ग्राहकों तक पहुंच को मजबूत करना है। इस ओणम पर कंपनी अपने कस्टमर्स के लिए अनूठे ऑफर को पेश करके पूरे केरल में लोगों को इलेक्ट्रिक वाहनों को अपनाने के लिए प्रोत्साहित कर रही है।" 

मल्लापुरम में स्थापित हुआ सबसे बड़ा डीलरशिप: 2022 की शुरुआत में हीरो इलेक्ट्रिक (Hero Electric) ने पूरे देश में अपने 1000 टचप्वाइंट बनाने के लिए केरल के मल्लापुरम में कंपनी की सबसे बड़ी डीलरशिप को भी शुरू कर दिया है। साथ ही कंपनी ने अपने वाहनों पर आसान फाइनेंस के लिए एयू स्मॉल बैंक (AU Small Bank) के साथ पार्टनरशिप भी की है। हीरो इलेक्ट्रिक 'नो एमिशन' मिशन का समर्थन करने के लिए अपने इलेक्ट्रिक दोपहिया वाहनों को बढ़ावा भी दे रही है।

एक बार फिर Maruti बानी देश की नंबर वन कार

इंडिया में जल्द ही पेश की जाने वाली है ये नई कार

अब हवा में चलेगी ये शानदार कार, जल्द की जाएगी लॉन्च

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -