क्या आप भी घर बैठे करना चाहते है कमाई तो Jio दे रहा है खास मौका

Reliance Jio एक नया गेम स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म जोड़कर अपने गेमिंग आर्किटेक्चर का विस्तार करने का काम किया जा रहा है । JioGamesWatch यूजर्स को लाइव गेमप्ले और वीडियो-ऑन-डिमांड (VOD) स्ट्रीमिंग सहित गेमिंग कंटेंट की एक चैनल प्रदान करने वाला है। नया प्लेटफॉर्म गेमिंग के शौकीनों को आकर्षक गेम देखने का अवसर प्रदान करने वाला है। JioGames की शुरुआत 2019 में हुई थी। यह एक गेमिंग सॉफ्टवेयर है जिसने खिलाड़ियों से लेकर डेवलपर्स और पब्लिशर्स तक गेमिंग इकोसिस्टम के सभी स्तरों को अपनी तरफ अप्रोच कर रही  है। यह ऑनलाइन गेम, टूर्नामेंट और ई-स्पोर्ट्स को विकसित करने के मौके प्रदान करता है।

JioGamesWatch: JioGamesWatch स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म अब गेमर्स को लाइव गेम प्रसारित करने की अनुमति देकर JioGames की कार्यक्षमता का विस्तार करने के लिए आ रहा है। इसे क्रिएटर्स को कम से कम लेटेंसी में किसी भी डिवाइस के साथ अपने कंटेंट को लाइव-स्ट्रीम करने के लिए सशक्त और सक्षम बनाने के लिए डिजाइन भी किया जा चुका है। JioGames को नई स्ट्रीमिंग सेवा में लाखों दर्शकों को उम्मीद है। कंपनी का बोलना है कि जियो गेम्स वॉच का मकसद है कि गेमिंग की दुनिया से जुड़े लोगों को रोजगार मुहैया कराया जाए और आसान तरीके से ऑनलाइन गेमिंग का प्लेटफॉर्म उपलब्ध करवाया जाने वाला है।

JioGamesWatch हर जगह है मौजूद: JioGamesWatch प्लेटफॉर्म दर्शकों के लिए बहुत सारे इंटरैक्टिव मौकों को शामिल करता है जिसमें दर्शकों के चुनाव और इमोशन के माध्यम से प्रशंसक समर्थन शामिल हैं। प्लेटफॉर्म JioGames ऐप पर Android, iOS और सेट-टॉप-बॉक्स (STB) डिवाइस पर पेश किया गया है। यूजर क्रिएटर्स और इंफ्लुएंसर्स से वीओडी का सब्सक्रिप्शन ले सकते हैं।

मंच रचनाकारों को उच्च परिभाषा में या मोबाइल स्ट्रीमिंग के लिए विभिन्न रिजॉल्यूशन विकल्प में गेम स्ट्रीम करने की अनुमति देता है। JioGamesWatch में एक आदर्श स्ट्रीम सेटिंग है और प्लेटफॉर्म पर कई क्रिएटर रिसोर्स भी दिए जा रहे है। संगीत डिवाइस वाले यूजर इंडिया में JioGamesWatch सेवा का आनंद भी उठा सकते है।

चोरी छिपे लॉन्च किया गया OnePlus का नया स्मार्टफोन

Snapchat में नौकरी करने वालों के लिए बड़ी खबर, जल्द हो सकती है कॉस्ट कटिंग

अब 4G से सस्ते में मिलेगा Jio का 5G प्लान

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -