क्या आप भी करना चाहते है अपनी बाइक का मॉडिफिकेशन तो अपनाएं ये टिप्स
क्या आप भी करना चाहते है अपनी बाइक का मॉडिफिकेशन तो अपनाएं ये टिप्स
Share:

कई तरह के बाइक लवर्स होते हैं, कुछ ऐसे जिन्हें नई-नई मोटरसाइकिल खरीदना बहुत ही पसंद होता है. कुछ ऐसे बाइक लवर्स होते हैं जिन्हें अपनी मोटरसाइकिल को ठीक वैसा ही रखने की आदत होती है जैसा उन्हें कंपनी के शोरूम से लेकर आए थे. कुछ ऐसे बाइक लवर्स होते हैं, जिन्हें मोटरसाइकिल खरीदने के उपरांत उसमें मोडिफिकेशन कराने का भी शौक रखते है. यह लोग अपने हिसाब से मोटरसाइकिल को मोडिफाई करवाते है. अगर आप भी अपनी मोटरसाइकिल को मोडिफाई कराना चाहते हैं लेकिन साथ ही यह भी चाहते हैं कि पैसा कम से कम खर्च हो तो आज हम आपको कुछ टिप्स  के बारें में जानकारी देने जा रहे है,  जिन्हे आप भी फॉलो कर सकते है.

रोप बाइंडिंग: आपने बहुत बार देखा होगा कि कुछ लोग अपनी मोटरसाइकिल के लैग गार्ड पर रोप वाइंडिंग भी करवा लेते है. इससे मोटरसाइकिल को थोड़ा भारी भरकम लुक भी प्राप्त हो जाता है और दूर से देखने वाले के लिए यह एक पॉइंट ऑफ अट्रैक्शन भी बनता जा रहा है. इसमें बड़ा खर्च नहीं आता. आप रोप खरीदने के उपरांत यह घर पर भी कर सकते हैं.

ब्लैक टेपिंग: आप अपनी मोटरसाइकिल के कुछ भागों पर ब्लैक टाइपिंग भी कर पाएंगे. ऐसा करने से आपकी मोटरसाइकिल के लुक में Enhancement आएगा और वह अपने ओरिजिनल लुक से अलग दिखाई देगी. अगर आपकी बाइक एग्जॉस्ट वाइट कलर का है और मोटरसाइकिल ब्लैक कलर की है, तो आप एग्जॉस्ट पर ब्लैक टेपिंग करके उसे और शानदार लुक वाला बना पांएगे.

लाइट लेमिनेशन: हम बता दें कि आप मोटरसाइकिल की हेड लाइट और टेल लाइट पर ब्लैक ट्रांसपेरेंट लेमिनेशन का भी इस्तेमाल कर सकते है. इससे आपकी मोटरसाइकिल के फ्रंट और बैक लुक में परिवर्तन देखने को मिल सकता है. कम मूल्य में होने वाला यह भी अच्छा मोडिफिकेशन है. आप इसे ट्रार करके देख पाएंगे.

बहुत ही कम दाम में मिल रही है ये कार, जानिए क्या है खासियत

मात्र 50 हजार में मिल रही ये शानदार 8 सीटर कार

इस मोबाइल निर्माता ने लॉन्च की नई इलेक्ट्रिक कार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -