मात्र 50 हजार में मिल रही ये शानदार 8 सीटर कार
मात्र 50 हजार में मिल रही ये शानदार 8 सीटर कार
Share:

एक 5 सीटर कार लेने की योजना बना  रहे हैं लेकिन आपका बजट बेहद ही कम है . तो हम आपको यहां कुछ ऐसे ऑप्शन बता रहे हैं जो आपके बजट में आसानी से फिट हो सकता है. इनमें एक कार तो ऐसी है जो कि 8 सीटर है. मतलब 50 हजार रुपये से कम की कार में 8 लोग आसानी से बैठ पाएंगे.

Wagon R LXI: मारुति वैगनआर का यह 2007 मॉडल है. यह रेड कलर रंग की है. यह इसका मैनुअल ट्रांसमिशन है और इसे इसके पहले मालिक जरिए  सेल किया जा रहा है. यह कार अब तक 60356 KM तक चल चुकी है. यह पेट्रोल कार है. इस कार का मूल्य 18000 रुपये है. 

Alto LXI: मारुति ऑल्टो का यह 2008 मॉडल बताया जा रहा है. यह कार ग्रे कलर में मिल रही है. यह इसका मैनुअल ट्रांसमिशन है और इसे जिसके पूर्व पहले मालिक द्वारा सेल कर दिया गया है. यह कार अब तक 160202 KM  तक चल चुकी है. यह पेट्रोल कार है. इस कार का मूल्य 35000 रुपये है. यह फरीदाबाद में रजिस्टर है.

Omni 8 SEATER: मारुति ओमिनी का यह 2010 मॉडल है. यह कार सफेद कलर में आपको मिल रही है. वहीं इसका मैनुअल ट्रांसमिशन है और इसे इसके तीसरे मालिक जरिए सेल का रहे है. यह कार अब तक 69968 किलोमीटर तक चल चुकी है. यह पेट्रोल कार है. इस कार  का मूल्य 38000 रुपये है. यह बीकानेर में रजिस्टर है.

इस मोबाइल निर्माता ने लॉन्च की नई इलेक्ट्रिक कार

शानदार फीचर्स के साथ मिल रही ये दोनों कारें

अब इलेक्ट्रिक कार में मिलेगी बड़ी छूट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -