क्या आप भी खरीदना चाहते है 7 सीटर कार तो यह कारें है बेस्ट
क्या आप भी खरीदना चाहते है 7 सीटर कार तो यह कारें है बेस्ट
Share:

नई कार लेने के बारें में सोच रहे है लेकिन शर्त ये हैं कि 7 सीटर लेनी है और बजट को भी देखना है साथ ही चलाने का खर्च भी अधिक नहीं आना चाहिए तो हम आपको यहां ऐसी ही कारों के बारें में बता रहे हैं जो आपकी इन सभी शर्तों को पूरा करने वाली है.

Datsun GO+:- यह कंपनी की 7 सीटर कार है. यह मैनुअल और ऑटोमेटिक दोनों वैरिएंट के साथ मिल रही है. कंपनी का दावा है कि यह एक लीटर पेट्रोल में 18.57 से 19.02 किलोमीटर तक चल सकती है. जिसमे 1198CC का इंजन भी मिल रहा है. इसका शुरुआती मूल्य 4.26 लाख रुपये से लेकर 7 लाख रुपये तक एक्स शोरूम है. कंपनी ने इसे 7 वैरिएंट में  पेश कर दिया गया है. इसमें 6 कलर ऑप्शन मौजूद हैं.

Maruti Suzuki Eeco:- यह कंपनी की 5 और 7 सीटर कार है. यह केवल मैनुअल वैरिएंट में मिल रही है. यह पेट्रोल और CNG दोनों में आती है कंपनी का दावा है कि यह एक लीटर पेट्रोल में 16.11 किलोमीटर तक और एक किलो सीएनजी में 20.88 किलोमीटर तक चल सकती है. इसमें 1196CC का इंजन भी दिया जा रहा है. जिसका शुरुआती मूल्य 4.53 लाख रुपये से लेकर 5.89 लाख रुपये तक एक्स शोरूम है. कंपनी ने इसे 4 वैरिएंट में लॉन्च कर दिया है. इसमें 5 कलर ऑप्शन मौजूद हैं.

Renault Triber:- यह कंपनी की 7 सीटर कार है. यह मैनुअल और ऑटोमेटिक दोनों वैरिएंट में लॉन्च की गई है. कंपनी का दावा है कि यह एक लीटर पेट्रोल में 18.29 से 19 किलोमीटर तक चल सकती है. जिसमे 999CC का इंजन भी दिया जा रहा है. जिसका शुरुआती मूल्य 5.69 लाख रुपये से लेकर 8.25 लाख रुपये तक एक्स शोरूम है. कंपनी ने इसे 10 वैरिएंट में लॉन्च किया था. इसमें 10 कलर ऑप्शन भी दिए जा रहे है.

Apple जल्द ही लेने वाला बड़ा निर्णय, सुनकर लग सकता है जोरदार झटका

फरवरी माह में सबसे ज्यादा बेची गई ये इलेक्ट्रिक स्कूटर

बीते माह इन इलेक्ट्रिक स्कूटर की भारी मात्रा में हुई बिक्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -