पानी का यह टोटका बेवजह न करें अन्यथा पछताना पड़ेगा

पानी का यह टोटका बेवजह न करें अन्यथा पछताना पड़ेगा

पानी के फायदे के बारे में तो आप भली भांति परिचित होंगे। पानी एक अमूल्य द्रव्य है जिसके बिना जीवन जीने का सोंच भी नहीं सकते। लेकिन क्या आप पानी के टोटकों के बारे मेें जानते हैं जी हां पानी के द्वारा भी इस प्रकार के कई टोटके किये जाते हैं जो आपकी परेशानी को झट से हल कर देते हैं आज हम आपसे पानी के इन्ही टोटकों के बारे में चर्चा करने वाले हैं जिन्हे जानकर आप भी इन टोटको को कर सकते हैं लेकिन इन टोटको को करने से पहले इस बात का विशेष ध्यान रखें कि यह टोटका तभी करें जब आपको इसकी वाकई में जरूरत हो क्योंकि बिना मतलब का किया गया यह टोटका नुकसान दायक भी हो सकता है तो चलिए जानते हैैं कि पानी के टोटको से आप किस तरह से अपनी परेशानी का अंत कर सकते हैं।

एक गिलास पानी और चार लाल मिर्च लें, मिर्ची के बीज निकालकर अलग रख लें। पानी में लाल मिर्च के निकाले हुए सभी बीज डाल दें। इस पानी को अपने ऊपर 21 बार उसार कर घर के बाहर सड़क पर या किसी सुनसान चौराहे पर फेंक दें। उसरा हुआ पानी आपकी सारी नकारात्मक शक्ति को सोंख लेता है जिसे हमे बाहर फ़ेंक देना चाहिए।

यदि आपको कोई व्यक्ति बेवजह परेशान कर रहा हो तो उससे छुटकारा पाने का एक और आसान और कारगर उपाय है। सुबह जब शौच कार्य के लिए बाथरूम में जाएं, तो शौच के लिए जो पानी प्रयोग करते है, उस पानी से जमीन पर उस व्यक्ति का नाम लिखें जो आपको शत्रु हो अथवा जो आपको बेवजह परेशान करता है। शौच कार्य करके जब आप बाहर निकले तो नाम लिखी जगह पर बाएं पैर से तीन बार ठोकर मारें।

रात को सोते समय 1 गिलास पानी अपने बेड के नीचे रखें। इस टोटके से आपके आसपास की सारी नकारात्मक ऊर्जा खत्म हो जाएगी। पानी एक ऐसा तत्व है, जो नकारात्मक ऊर्जा को अपनी ओर आकर्षित कर लेता है और उसे खत्म करने में कारगर है। इस पानी को जब आप सुबह उठते हैं, तो नाली में या फिर टॉयलेट में फेंक दें। दूसरे दिन उसी ग्लास में दूसरा ताजा पानी भरकर रखें। आप जब तक चाहें इस प्रक्रिया को कर सकते हैं।

 

अपनी आर्थिक स्थिती मजबूत करने के लिए आटे में मिला दे ये चीज

ये उपाए करने के बाद आपका भी बटुआ भरा रहेगा पैसों से

पर्स में पीपल के पत्ते को रखने से दूर हो जाती है धन की कमी

ये काम करने के बाद किस्मत होगी आपकी मुठ्ठी में