पर्स में पीपल के पत्ते को रखने से दूर हो जाती है धन की कमी
पर्स में पीपल के पत्ते को रखने से दूर हो जाती है धन की कमी
Share:

कभी कभी कड़ा परिश्रम करने के बाद भी जीवन में हमेशा धन की कमी और परेशानिया लगी ही रहती है, पर आज हम आपको कुछ ऐसे वास्तु टिप्स बताने जा रहे है जिनके इस्तेमाल से आप अपने जीवन से धन की कमी को हमेशा के लिए दूर कर सकते है, वास्तुशास्त्र में कुछ ऐसी चीजों के बारे में बताया गया है जिनको अगर आप अपने पर्स में रखते है तो इससे आपके जीवन से धन की कमी हमेशा के लिए दूर हो जायेगे और आपका पर्स हमेशा पैसो से भरा रहेगा.

1- माँ लक्ष्मी को धन की देवी कहा जाता है, इसलिए अगर आप धन की कमी को दूर करना चाहते है तो इसके लिए अपने पर्स में हमेशा  देवी लक्ष्मी की तस्वीर को रखे, इस बात का हमेशा ध्यान रखे की जो तस्वीर आप  अपने पर्स में रख रहे है वो बैठने की स्थिति में होनी चाहिए.

2- हमारे हिन्दू धर्म में पीपल के पेड़ को पूजनीय माना गया है, इसलिए अपने पर्स में हमेशा पीपल के एक पत्ते को रखे, इसे पर्स में रखने से पहले  इसे गंगा जल से धो लें. अब इस पत्ते पर केसर से  'श्री' लिखें औरfir  इस पत्ते को अपने पर्स में रखें. जब ये पत्ता सूख जाये तो इसी तरह से दूसरे पीपल के पत्ते को अपने पर्स में रख ले. ऐसा करने से आपका पर्स कभी भी खाली नहीं रहेगा.

3- पर्स में चावल के दानो को रखने से भी पर्स हमेशा धन से भरा रहता है, इसके लिए चावल के 21 ऐसे  दाने  ले जो टूटे ना हो, अब इन दानो को माँ लक्ष्मी को चढ़कर एक कागज़ में लपेट कर अपने पर्स में रख ले. ऐसा करने से आपके जीवन से हमेशा के लिए धन की कमी दूर हो जाएगी.

 

जानिए क्या है तुलसी के पौधे को लगाने की सही दिशा

गरीबी का कारण बन सकती है ये चीजे

आत्मविश्वाश को बढाती है वैजन्ती के फूलो की माला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -