दूध लेने जा रहे पति-पत्नी पर बदमाशों ने चलाई ताबड़तोड़ गोलियां

Mar 13 2018 06:14 PM
दूध लेने जा रहे पति-पत्नी पर बदमाशों ने चलाई ताबड़तोड़ गोलियां

हरियाणा के गुड़गांव से हाल ही में एक दिल दहला देने वाला ताजा मामला सामने आया हैं. जहां गुड़गांव में कुछ बदमाशों ने एक दंपती को गोली मार दी, हमले में पति की मौत हो गई है. जबकि, पत्नी गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती हैं. ख़बरों के मुताबिक, पति-पत्नी सुबह पैदल अपने घर से दूध लेने की लिए जा रहे थे, तब ही उन पर कुछ बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी. इसके बाद आस-पास की लोगो ने दम्पति को अस्पताल में भर्ती कराया. जहां पति की मौत हो गई. जबकि, पत्नी गंभीर घायल हैं.

गुड़गांव पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. रूह कंपा देने वाली यह घटना गुड़गांव के बादशाहपुर इलाके में घटी है. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, घटना सुबह 6 बजे की है. मृत की पहचान आनंद त्यागी के रूप में हुई है. सुबह 6 बजे दिल दहला देने वाली इस घटना को अंजाम देने के बाद सभी आरोपी घटनास्थल से तुरंत फरार हो गए. घटना की जानकरी रहवासियों ने पुलिस को दी. इसके बाद मौके पर पहुंचकर पुलिस ने मामले की जांच शुरू की.

इस घटना के बाद मृत आनंद के परिजनों ने बताया कि कुछ दिनों पहले आनंद ने एक जानलेवा हमले में एक युवक की जान बचाई थी. और बाद में आनंद त्यागी को गवाह भी बनाया गया था. परिजनों ने बताया कि इसी मामले के तहत आनंद और उनकी पत्नी पर बदमाशों ने हमला किया है. फ़िलहाल पुलिस परिजनों से मामले को लेकर और जानकारी जुटा रही हैं.

गुटखा पाउच के मामूली विवाद में हत्या

फेसबुक पर बनाई दोस्त और फिर शारीरिक सम्बंध बनाकर छोड़ दिया

ग़ाज़ियाबाद: जहरीली शराब ने निगली तीन ज़िंदगियाँ