फेसबुक पर बनाई दोस्त और फिर शारीरिक सम्बंध बनाकर छोड़ दिया

Mar 13 2018 04:27 PM
फेसबुक पर बनाई दोस्त और फिर शारीरिक सम्बंध बनाकर छोड़ दिया

हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले में एक युवती को फेसबुक के जरिये वीरेन्द्र नाम के लड़के से दोस्ती होती है फिर उनकी दोस्ती धीरे-धीरे प्रेम में बदल जाती है और फिर दोनों मंडी जिले में किराये का कमरा लेकर साथ रहने लगते हैं. पीड़िता ने मंडी पुलिस को बताया कि इस दौरान दोनों के बीच शारीरिक संबंध भी बने हैं लेकिन जब पीड़ित युवती ने आरोपी युवक वीरेन्द्र से शादी करने की बात कही तो आरोपी युवक वीरेन्द्र ने तीन साल तक शादी करने से इंकार कर दिया और इसी बात से दुखी होकर पीड़ित युवती ने जहर खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की फिलहाल उसकी हालत नाजुक बनी हुई है.

पीड़िता ने पुलिस को दिए अपने बयान में बताया है कि आरोपी प्रेमी वीरेन्द्र सेना में जवान है और राजस्थान के जयपुर में तैनात है.पीड़िता ने बताया कि उसके प्रेमी आरोपी वीरेन्द्र के साथ काफी लम्बे समय से प्रेम सम्बन्ध से थे. पीड़िता ने बताया कि वीरेन्द्र उसके साथ फेसबुक के माध्यम से संपर्क में आई थी इसके बाद दोनों एक-दूसरे से मिले और लड़की अपने घर के बजाएं मंडी शहर में एक किराए के कमरे में रहने लगी, जिसका खर्च आरोपी सैनिक वीरेन्द्र उठाता था. युवती ने भी अपने परिजनों व रिश्तेदारों को बताया था कि वीरेन्द्र उसके साथ जल्द शादी करने वाला है. युवती का आरोप है कि 7 व 8 मार्च को वीरेन्द्र ने उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए थे.

पीड़िता ने बताया कि कुछ दिनों के अंदर शादी करने का दिलासा देकर वह अपने घर मंडी के ही कोट मोर्स चला गया लेकिन 8 मार्च के बाद युवती को कोई कॉल नहीं आया तो उसने वीरेन्द्र कुमार के मोबाइल फोन पर कॉल की.  पीड़ित युवती ने बताया कि वीरेन्द्र ने फोन पर उसे कहा कि देवता ने अभी तीन साल तक शादी करने से मना किया है, इसलिए वह अभी शादी नहीं कर सकता है और इस बात को लेकर दोनों में काफी कहासुनी भी हुई. जब पीड़िता को कोई और विकल्प नहीं दिखा तो उसने दुखी होकर जहरीला पदार्थ खा लिया. बता दे कि जिस वक़्त युवती ने जहरीले पदार्थ का सेवन किया उस वक़्त उसकी मां पास में थी और कुछ देर बात बेटी की तबीयत खराब होने पर मां उसे इलाज के लिए अस्पताल ले गई. डॉक्टर की सूचना पर पहुंची पुलिस ने पीड़ित युवती से पूछताछ की हालाँकि पुलिस ने आरोपी वीरेन्द्र के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 367 के तहत मामला दर्ज़ किया है.

ग़ाज़ियाबाद: जहरीली शराब ने निगली तीन ज़िंदगियाँ

स्वार्थ सिद्धि के लिए अबू सलेम कानून की शरण में

खेत जा रही लड़की के साथ युवक ने की छेड़खानी

 

?