नहीं पता 'ओके जानू' में क्या गड़बड़ी हो गई- शाद अली
नहीं पता 'ओके जानू' में क्या गड़बड़ी हो गई- शाद अली
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज फिल्मकार शाद अली इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'सूरमा' को लेकर लगातार चर्चा में है. फिल्मकार शाद अली का कहना है कि आज दर्शक फिल्म की रिलीज के दौरान उसके जोरदार मौखिक प्रचार के प्रति उत्सुक रहते हैं.

फिल्म 'सूरमा' के प्रचार के दौरान उन्होंने बताया कि, "झूम बराबर झूम' ऐसी फिल्म थी, जिसे लेकर हमें पता था कि यह उत्तर या दक्षिण लग सकती है और यह दक्षिण लग गई. हमें पता था कि संगीतमय फिल्म के साथ हम चुनौती ले रहे हैं. इसके बाद 'किल दिल' आई, हमें इसकी संपादन प्रक्रिया गलत लगी, इसकी पटकथा थोड़ी असंतुलित थी."

आगे उन्होंने कहा कि, "हमें नहीं पता कि 'ओके जानू' में क्या गड़बड़ हुई, मैंने सोचा था कि फिल्म में सबकुछ ठीक है. उसके बाद फिल्म की प्रतिक्रिया भी 'ओके' ही थी. इसके साथ कुछ खास नहीं था, यह एक प्यारी फिल्म थी. दरअसल, आजकल लोग जोरदार मौखिक प्रचार चाहिए होता है, दर्शक उसी पर भरोसा करते हैं. शायद उन्हें फिल्म के बारे में जोरदार मौखिक प्रचार सुनने को नहीं मिला." बता दे कि शाद अली ने अपने करियर की शुरुआत मणिरत्नम की फिल्म 'दिल से' में बतौर सहायक की थी. फिलहाल शाद अपनी अगली फिल्म भारतीय हॉकी कप्तान संदीप सिंह की बायोपिक 'सूरमा' के प्रचार में व्यस्त हैं.

ये भी पढ़े

सपना चौधरी को मिला बॉलीवुड में ब्रेक

नए प्रोजेक्ट ने छुड़ाए शाहरुख़ के पसीने, बेटी से मांगी मदद

इंसानों की जान से ज्यादा नेताओ के विवादित बयान ज्यादा ज़रूरी हैं : स्वरा

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -