डीएमके का यह दिग्गज नेता भाजपा में हुआ शामिल

अब भारतीय जनता पार्टी में डीएमके नेता वीपी दुरईस्वामी शामिल हो गए हैं. उन्हें गुरुवार को डीएमके के उप-महासचिव के पद से हटा दिया गया था. भाजपा में शामिल होने के बाद उन्‍होंने कहा, 'मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार के कामों को बेहद करीब से देख रहा हूं. वह दलित समुदायों के जीवन के उत्थान के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं.'

एम्बर को खोजने के लिए अलर्ट जारी, जानकारी मिलने पर यहां करें सूचित

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि द्रविड़ मुनेत्र कड़गम अध्यक्ष एमके स्टालिन ने यहां गुरुवार को वीपी दुरईसामी को पार्टी के उप-महासचिव के पद से हटाने की घोषणा की. एक बयान में स्टालिन ने बताया कि दुरईसामी की जगह अब सांसद एंथियूर पी. सेल्वराज लेंगे. पार्टी सूत्रों की मानें तो दुरईसामी को तमिलनाडु भाजपा प्रमुख एल. मुरुगन के साथ बैठक करने के कारण पार्टी ने यह निर्णय लिया है.

अम्फान प्रभावित बंगाल के लिए पीएम मोदी ने किया 1000 करोड़ की मदद का ऐलान

बृहस्पतिवार को द्रमुक ने पीएम मोदी से न्यूजप्रिंट पर सीमा शुल्क माफ करने, अखबारों को सरकारी विज्ञापन के बकाये के भुगतान के लिए कदम उठाने और विज्ञापन दरों में 100 प्रतिशत की बढ़ोतरी करने का आग्रह किया है. स्‍टालिन ने इसके लिए पीएम मोदी को पत्र लिखा. स्टालिन ने मोदी को लिखे एक पत्र में कहा- विज्ञापन राजस्व में कमी और कोविड-19 महामारी के चलते सर्कुलेशन प्रभावित हुआ है. वे खर्च भी पूरा नहीं कर पा रहे हैं. न्यूजप्रिंट और आयात होने वाले अन्य कच्चे सामान पर लगने वाले सीमा शुल्क को वर्ष के बाकी समय के लिए माफ कर दिया जाए.

सुहाना खान के जन्मदिन पर देखिये उनके सेक्सी फोटोज

मोदी सरकार पर भड़की ममता, कहा- नुकसान एक लाख करोड़ का और मदद बस एक हज़ार करोड़

क्या नए सुरक्षा कानून के खिलाफ हांगकांग में उठने वाली है आवाज ?

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -