कई समय बाद वेस्टर्न लुक में नजर आई
कई समय बाद वेस्टर्न लुक में नजर आई "दिया और बाती हम" की संध्या
Share:

हाल ही में "दिया और बाती हम" की अभिनेत्री ने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो बहुत ही शानदार हैं. जी हाँ, हाल ही में स्टार प्लस पर आने वाले बहुत ही पॉपुलर शो "दिया और बाती हम" में मुख्य किरदार निभाने वाली संध्या बींदणी उर्फ़ दीपिका सिंह ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमे वह बिलकुल बदले हुए लुक्स में नजर आ रही हैं.

दीपिका इस समय टीवी की दुनिया से दूर हैं और उन्होंने इन दिनों को अपने परिवार के साथ समय बिताना ही उचित समझा हैं. आप सभी को पता ही होगा कि कुछ समय पहले ही दीपिका मॉम बनी हैं लेकिन अब उन्होंने अपने फिगर को मैनटैन भी कर लिया हैं. दीपिका इन दिनों माँ बनने के अहसास की खुशियों को एन्जॉय कर रही हैं.

दीपिका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव मिलती हैं और उनके सोशल मीडिया पर फॉलोवर्स भी काफी ज्यादा हैं. इंस्टाग्राम पर दीपिका के 481k followers हैं जो उन्हें बहुत पसंद करते हैं और अब तक अपने फॉलोवर्स के लिए दीपिका 1,510 पोस्ट कर चुकी हैं. बहुत समय बाद दीपिका को वेस्टर्न स्टाइल में देखा गया हैं क्योंकि इसके पहले उनकी सभी तस्वीरें पारम्परिक परिधानों में ही हैं.

दीपिका ने इन दिनों वेस्टर्न ड्रेस में कई तस्वीरें क्लिक करवाई हैं और अपने इंस्टाग्राम वाल पर अपलोड कर फैंस की वाह-वाही लूटी हैं. इंस्टाग्राम सेलेब्स के लिए एक अच्छा प्लेटफॉर्म हैं जहां वो अपने फैंस को शानदार तस्वीरें दिखाते हैं.

'बालिका वधु' के जगिया ने दिखाई अपनी हॉट बॉडी

सुनील के साथ नए अवतार में नजर आई पुरानी अंगूरी भाभी

सुनील के शो में ये बॉलीवुड कपल होंगे पहले मेहमान

Twisted2 टीम संग निया ने शेयर की हॉट तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -