पंजाबी गायिका सारा गुरपाल ने इस अंदाज में मनाई दीवाली
पंजाबी गायिका सारा गुरपाल ने इस अंदाज में मनाई दीवाली
Share:

टीवी के बहुत ही बेहतरीन रिएलिटी शो 'बिग बॉस 14' में नजर आ चुकीं पंजाबी गायिका सारा गुरपाल इन दिनों अपनी तस्वीरों के चलते सुर्ख़ियों में हैं। जी हाँ, आप जानते ही होंगे सारा गुरपाल सबसे पहले शो से बेघर हुईं थीं। वह पंजाब की जानी-मानी गायिका हैं और अपनी एंट्री के साथ ही उन्होंने इस शो में खूब धमाल मचा दिया था। शो के दौरान सारा गुरपाल की निजी जिंदगी को लेकर भी खूब विवाद हुए थे जो आप जानते ही होंगे। इसी के साथ जब सारा घर से बेघर हुईं थीं तो सारा गुरपाल शो के मेकर्स से काफी निराश भी हुई थीं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Gurpal (@saragurpals)

वैसे अब सारा गुरपाल अपनी नॉर्मल जिंदगी में वापस आ चुकी हैं और हर दिन अपनी बेहतरीन फोटोज को शेयर कर रहीं हैं। तस्वीरों में आप देख सकते हैं बीते दिनों ही उन्होंने धूमधाम के साथ दीवाली का जश्न भी मनाया है। इन तस्वीरों में गुलाबी रंग का पटियाला सूट पहनकर उन्होंने सभी का दिल जीता है। उन्होंने घर में दीए जलाए और उसके बाद गुरुद्वारे में भी मत्था टेकने पहुंची थीं। इसी के साथ सारा गुरपाल ने गुरुद्वारे में दुआ मांगने के साथ ही साथ दीए भी जलाए। वहीं कैप्शन में सारा गुरपाल ने फैंस को दीवाली की शुभकामनाएं भी दी। उन्होंने यह कामना की कि उनके लिए फैंस का प्यार यूं ही बरकरार रहें।' वैसे बिग बॉस 14' से निकलने के बाद सारा गुरपाल ने खुलासा किया था कि उनकी आंख में गंभीर चोट लगी है। वहीं चोट का इलाज करवाने के बाद ही वह अपने घर वापस गईं थीं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Gurpal (@saragurpals)

कैसे लगी थी चोट- जी दरअसल एक टास्क के दौरान निक्की तम्बोली ने सारा गुरपाल की आंखों पर नाखूनों से वार किया था। वहीं शो से बाहर होते ही सारा गुरपाल ने सबसे पहले अपनी आंखों का इलाज करवाया था और वापस घर लौटी थीं।

तालाब में तैरता मिला दो सगी बहनों का शव, दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका

दिल्ली को दहलाने की साजिश नाकाम, दो संदिग्ध कश्मीरी आतंकी गिरफ्तार

शार्दुल पंडित के बेघर होते ही भड़कीं देवोलीना, कहा- 'गुस्सा मत दिलाओ'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -