बिग बॉस में जबरदस्त होगा दिवाली का जश्न, कैटरीना कैफ की एंट्री से झूमे उठेंगे कंटेस्टेंट
बिग बॉस में जबरदस्त होगा दिवाली का जश्न, कैटरीना कैफ की एंट्री से झूमे उठेंगे कंटेस्टेंट
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' जैसे आगे बढ़ रहा है शो में प्रतियोगियों के बीच मुकाबला बहुत मुश्किल होता जा रहा है। डे वन से ही ये शो बहुत खबरों में बना हुआ है। टीआरपी में भी बिग बॉस अपनी पकड़ बनाए हुए है। हर बार दर्शकों को वीकेंड का वार का बेसब्री से इंतजार रहता है। ऐसे में इस बार वीकेंड का वार बहुत स्पेशल होने वाला है। इस बार दिवाली की मस्ती के साथ घर में एक स्पेशल मेहमान आने वाला है, जिसे देख प्रतियोगी ही नहीं, बल्कि खुद टाइगर के चेहरे पर भी चमक आ जाएगी। जी हां, इस बार शो पर बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस कैटरीना कैफ आने वाली हैं।

बिग बॉस 17 के नया प्रोमो सामने आया है। इस बार वीकेंड के वार में बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ शो पर आने वाली हैं। कैटरीना शो पर अपनी और सलमान खान की आगामी फिल्म टाइगर 3 के प्रमोशन के लिए आ रही हैं। कैटरीना को देखकर सभी घरवाले खुशी से उछल जाते हैं। वहीं, सलमान खान भी अपनी सह-कलाकार संग जमकर मस्ती करते नजर आएँगे। कैटरीना के अलावा शो पर कॉमेडी क्वीन भारती सिंह और लिम्बाचिया भी शो पर अपनी कॉमेडी का तड़का लगाने के साथ घरवालों संग दिवाली मनाएंगे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

वही सिर्फ 3 दिन ही बाकी है। 12 नवंबर को ये फिल्म सिनेमाघरों दस्तक देगी। फिल्म में सलमान ओर कैटरीना के अतिरिक्त इमरान हाशमी लीड रोल में हैं। जैसे-जैसे फिल्म की रिलीज नजदीक आ रही है दर्शकों का उत्साह का लेवल काफी हाई हो रहा है। टाइगर 3 में केवल जवान के शाहरुख खान की नहीं बल्कि ऋतिक रोशन भी कैमियो करते दिखाई देंगे। फिल्म का डायरेक्शन मनीष शर्मा ने किया है।

बिग बॉस के इस कंटेस्टेंट ने एल्विश यादव पर कसा तंज, बोले- 'बहुत दुख होता है जब...'

नेशनल टीवी पर ईशा और समर्थ ने फिर पार की हदें, खुलेआम पूल में करने लगे ये हरकत

तेजस्वी प्रकाश के दिवाली लुक ने इंटरनेट पर लगाई आग, ब्लैक साड़ी में बला की खूबसूरत लगीं 'टीवी की नागिन'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -