इस टीवी अभिनेत्री को अपने Bosom पर गर्व है...
इस टीवी अभिनेत्री को अपने Bosom पर गर्व है...
Share:

छोटे पर्दे की मशहूर अदाकारा दिव्यांका त्रिपाठी अक्सर ही चर्चा का विषय बनी रहती हैं. दिव्यांका उन अभिनेत्रियों में से एक हैं जो ट्रोलर्स को मुहतोड़ जवाब देती हैं. ट्रोलर्स को किस तरह चुप करना है ये दिव्यांका को बहुत अच्छी तरह आता है. हाल ही में दिव्यांका की एक तस्वीर पर ट्रोलर्स ने आपत्तिजनक कमेंट किये. ट्रोलर्स ने दिव्यांका की बॉडी पर कमेंट किया. बॉडी शेमिंग का शिकार होते ही दिव्यांका ने ट्रोलर्स को मुँहतोड़ जवाब दें दिया.

दरअसल दिव्यांका ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपने पति विवेक दहिया और एक फ्रेंड के साथ तस्वीर शेयर की थी. दिव्यांका की तस्वीर पर एक यूज़र ने भद्दा कमेंट किया जिसके बाद दिव्यांका ने तो उस यूज़र की क्लास लगा दी.

दिव्यांका ने यूज़र को जवाब देते हुए कहा कि- 'मुझे अपने bosom...पर गर्व है और हर लड़की को होना चाहिए. भगवान ने हमें किसी खास उद्देश्य के चलते ऐसा बनाया है. इसके बारे में कोई शर्म करने की बात नहीं है.'

दिव्यांका का जवाब मिलते ही यूज़र ने अपना कमेंट डिलीट कर दिया. आपको बता दें दिव्यांका सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है और वो ट्रोलर्स को हमेशा ही जवाब देकर चुप करवा देती हैं. दिव्यांका इन दिनों स्टार प्लस के हिट शो ये है मोहब्बतें में इशिता भल्ला का किरदार निभा रही हैं.

बिगबॉस की इस कंटेस्टेंट ने बिकिनी पहनकर पानी में लगाई आग

कपिल का शो छोड़ने की बात पर नेहा पेंडसे ने तोड़ी चुप्पी

इस टीवी अभिनेत्री को उसके को-स्टार की पत्नी ने जड़ा जोरदार थप्पड़

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -