अपने ब्रेकअप को लेकर भी हो चुकी है दिव्यांका ट्रोल
अपने ब्रेकअप को लेकर भी हो चुकी है दिव्यांका ट्रोल
Share:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी को अभी कुछ समय पहले ही उनके नए लुक को लेकर काफी ट्रोल किया गया। जी हाँ अभी कुछ समय पहले ही दिव्यांका को सोशल मीडिया पर उनके शो ये है मोहब्बतें के लिए नया लुक अपनाना पड़ा जिसकी तस्वीर को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया लेकिन लोगो ने उसे पसंद करने की बजाय उसे ट्रोल करना शुरू कर दिया। इस लुक में वे हरियाणवी लुक में नजर आ रहीं है और इसी लुक की वजह से उन्हें ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ रहा है। आपको बता दें की ऐसा पहली बार नहीं हुआ है इसके पहले भी कई बार दिव्यांका को ट्रोल किया जा चुका है।

सोशल मीडिया पर एक बार उन्हें उनके बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप होने के बाद भी ट्रोल किया गया था। आप सभी को याद हो कि दिव्यांका और Sharad Malhotra का काफी समय तक अफेयर रहा था और इन दोनों के ब्रेकअप के बाद दिव्यांका को काफी ट्रोल किया गया था।

इसके लिए दिव्यांका ने अपने एक्स-बॉयफ्रेंड से कहा था कि अपने फैंस को कहो कि वे लोग फ़ालतू की कमेंट्स ना करें। इस पर शरद ने अपने फैन्स से उन्हें गंदी कमेंट करने से मना किया था। आप सभी को पता हो कि दिव्यांका ने विवेक दहिया से शादी की है।

टीवी की ये एक्ट्रेस बहन की तरह रहती है अपनी ननद के साथ

चंद्रकांता की इस एक्ट्रेस ने मनाया अपनी माँ का जन्मदिन

'साम दाम..' में मंदिरा देगी बुलबुल को शॉक, क्या होगा आगे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -