'नच बलिए 9' होस्ट करने के लिए दिव्यांका ने मांगी भारी-भरकम फीस
'नच बलिए 9' होस्ट करने के लिए दिव्यांका ने मांगी भारी-भरकम फीस
Share:

टीवी के बहुत ही पॉपुलर चैनल स्टार प्लस पर जल्द ही शुरु होने वाले डांस रियलिटी शो नच बलिए 9 को लेकर इस वक्त चर्चा में हैं. वहीं इस शो का नया प्रोमो हाल ही में आउट किया गया, जिसमें एक्टर विशाल आदित्य सिंह का जलवा देखने को मिला और इसी दौरान इस शो को लेकर ऐसी खबर सामने आ रही हैं, जोकि फैंस को खुश कर सकती है. जी हाँ, मिली खबरों के मुताबिक़ दिव्यांका त्रिपाठी इस शो के ग्रैंड प्रीमियर एपिसोड को होस्ट करती नजर आ सकती हैं.

आप सभी को बता दें कि ऐसे में एक बार फिर आपको दिव्यांका त्रिपाठी नच के मंच पर दिखाई देने वाली हैं. एक मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार निर्माताओं ने दिव्यांका को शो के पहले एपिसोड को होस्ट करने के लिए चुना है, जो कि नच बलिए का ग्रैंड प्रीमियर होने वाला है. वहीं विवेक दहिया इसका हिस्सा होंगे या नहीं यह अभी तक पता नहीं चल पाया है, लेकिन 2 जुलाई को मुंबई में प्रीमियर एपिसोड की शूटिंग की जाएगी. खबरों के मुताबिक़ इस शो के लिए दिव्यांका ने भारी -भरकम फीस लेने के लिए कहा है. जी हाँ, मिली खबरों के मुताबिक़ दिव्यांका ने इस शो को होस्ट करने के लिए 80 लाख रुपए लेने के बारे में कहा है. वैसे इस बात पर अब तक मुहर नहीं लगी है और ना ही दिव्यांका ने इस बारे में कुछ कहा है.

इसी के साथ अब यह खबर दिव्यांका त्रिपाठी के फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी है और सभी इससे खुश हैं. वैसे इससे पहले आप सभी ने दिव्यांका त्रिपाठी को 'द वॉइस' शो को होस्ट करते हुए देखा था, जिसमें वह बेहद ही प्यारी नजर आ रही थी. अब बात करें नच बलिए 9 कि तो अब तक दो प्रोमो जारी हो चुके हैं जो शानदार रहे हैं.

मोटापे के कारण बर्बाद हुआ इस एक्ट्रेस का करियर, अब ऐसी हो गई हालत

'सपना चौधरी' का नया गाना हुआ रिलीज़, देखेंगे तो देखते ही रह जाएंगे

नकारात्मक भूमिकाओं को निभाना बेहतर मानती है यह टीवी एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -