टीवी की वो एक्ट्रेसेस जिनके आप है दीवाने, वो इनकी है दीवानी
टीवी की वो एक्ट्रेसेस जिनके आप है दीवाने, वो इनकी है दीवानी
Share:

सीरियल ये है मोहब्बतें के जरिये करोड़ो लोगों के दिलो पर राज करने वाली टीवी की मशहूर अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी इन दिनों सुर्खियों में चल रही है. उनका कहना है कि वह हिंदी सिनेमा के जाने माने अभिनेता सोनू सुद को बेहद पसंद करती है. जी हां टीवी की इस खूबसूरत अभिनेत्री के लाखों करोड़ो दीवाने है लेकिन वह खुद मशहुर अभिनेता सोनू सुद की दीवानी है. तो चलिए आज हम आपको बता देते है टीवी के उन कलाकारों के बारे में जिनकी दुनिया दीवानी है लेकिन वे किसी और के दीवाने है.

सबसे पहले हम बात करते है टीवी की मशहूर और खूबसूरत अभिनेत्री तेजस्वी प्रकाश की. बता दे कि तेजस्वी प्रकाश का क्रश बॉलीवुड चॉकलेटी और हैंडसम एक्टर आदित्य रॉय कपूर हैं जिन्हे वह बेहद पसंद करती है. वहीं अभिनेत्री रुप दुर्गापाल भी आदित्य रॉय कपूर की बहुत बड़ी फैन है. रुप दुर्गापाल टीवी के मशहूर शो 'बालिका वधु' में साँची के किरदार में नजर आ चुकी है.

टीवी एक्ट्रेस सारा खान के फेवरेट एक्टर बॉलीवुड के सुपरस्टार रणबीर कपूर है. सारा न सिर्फ छोटे परदे बल्कि बड़े परदे पर भी नजर आ चुकी है. इसी लिस्ट में सीरियल 'साथ निभाना साथिया' में नजर आ चुकी अभिनेत्री तान्या शर्मा भी है जो बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान पर फ़िदा है.

जी हां तान्या शर्मा के फेवरेट अभिनेता शाहरुख खान है. गौरतलब है कि तान्या ने 'साथ निभाना साथिया' से काफी सुर्खियां लूटी है.

ये भी पढ़े

बॉयफ्रेंड के साथ सगाई को लेकर हिना ने किया बड़ा खुलासा

निया शर्मा के बाद टीवी की इस हॉट एक्ट्रेस का बॉलीवुड डेब्यू

तो क्या... कपिल शर्मा सुसाइड करने के बारे में सोच रहे थे?

दीपिका पादुकोण के किरदार में नजर आएगी ये टीवी एक्ट्रेस

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -