तो क्या... कपिल शर्मा सुसाइड करने के बारे में सोच रहे थे?
तो क्या... कपिल शर्मा सुसाइड करने के बारे में सोच रहे थे?
Share:

कॉमेडियन कपिल शर्मा इन दिनों मुसीबत के घेरे में फ़स चुके हैं. कपिल की एक फ़ोन रिकॉर्डिंग काफी वायरल हो रही हैं जिसमे वो एंटरटेनमेंट वेबसाइट SpotboyE के एडिटर विक्की लालवानी को खूब गालियां दें रहे हैं. इतना ही नहीं कपिल ने उनकी एक्स गर्लफ्रेंड और एडिटर प्रीति सिमोस के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज करवाई हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान प्रीति ने कपिल का मानसिक संतुलन ही ख़राब बता दिया हैं.

जी हाँ... प्रीति ने अपनी बातचीत के दौरान कपिल की मानसिक हालत पर चिंता जताई हैं. प्रीति ने पहले कपिल की गर्लफ्रेंड गिन्नी पर निशाना साधते हुए कहा कि कपिल का फ़ोन इस्तेमाल कर गिन्नी ने ही ये ट्वीट किये होंगे क्योकि कपिल एक बुद्धिमान व्यक्ति हैं और वो इस प्रकार की हरकतें नहीं कर सकते हैं.

इसके बाद प्रीति ने अपनी बातचीत में आगे कहा कि, 'अगर इन सब कामों के पीछे कपिल ही हैं तो फिर उन्हें कपिल के मानसिक संतुलन को लेकर काफी चिंता हैं.' प्रीति कहती हैं कि कपिल की मानसिक स्थिती पिछले कुछ समय से ख़राब चल रही हैं. प्रीति ने उस दौरान कपिल से मुलाकात भी की थी तो उन्हें ऐसा अहसास हुआ कि कपिल जैसे एक साल पहले थे अब वैसे नहीं हैं, वह बदल गए हैं.

प्रीति ने तो ये तक कह दिया कि कपिल के मन में सुसाइडल विचार भी आ रहे थे. कपिल की चिंता जताते हुए प्रीति ने कहा कि, 'कपिल को कोई रिहेब सेंटर लेकर जाओ और उस आदमी को जीने का एक मौका दो.' आपको बता दें प्रीति कपिल की गर्लफ्रेंड रह चुकी हैं. दोनों के बीच कुछ समय तक रिश्ता चला जिसके बाद इनका ये रिश्ता खत्म हो गया था.

कपिल नहीं बल्कि उनकी गर्लफ्रेंड गिन्नी ने किए सारे ट्वीट : प्रीति

IPL के साथ शुरू हुई सुनील और शिल्पा की शानदार कॉमेडी कमेंट्री

गिरती TRP के बावजूद बंद नहीं हो सकता कपिल शर्मा का शो, ये है वजह

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -