बॉयफ्रेंड के साथ सगाई को लेकर हिना ने किया बड़ा खुलासा
बॉयफ्रेंड के साथ सगाई को लेकर हिना ने किया बड़ा खुलासा
Share:

बिगबॉस सीजन-11 की रनरअप कंटेस्टेंट और छोटे पर्दे की अक्षरा बहु के नाम से मशहूर हिना खान इन दिनों अपनी सगाई की खबरों के कारण काफी सुर्खियों में चल रही हैं. दरअसल कुछ दिनों पहले ऐसी खबर सुनने में आई थी कि हिना ने दुबई में अपने बॉयफ्रेंड रॉकी के साथ गुपचुप तरीके से सगाई कर ली हैं. इस खबर को सुनते ही फैंस के बीच खलबली मच गई थी. हिना के कई फैंस तो इस खबर को सुनकर बहुत खुश हो गए थे लेकिन कुछ फैंस का दिल भी टूट गया था. हाल ही में हिना सगाई की बातों की सच्चाई सबके सामने ले आई हैं.

उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि, उन्होंने फिलहाल रॉकी से सगाई नहीं कि है बल्कि वो महज अप्रैल फूल था. आपको बता दें हिना दिनों एक फैशन शो के लिए दुबई में हैं जहां उनके बॉयफ्रेंड रॉकी भी उनके साथ ही हैं. इस दौरान दोनों ने फोटोशूट भी करवाया था जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की थी.

हिना जब बिगबॉस के घर में थी तब रॉकी उनसे वहां मिलने पहुंचे थे. इस दौरान रॉकी ने सबके सामने हिना से अपनी दिल की बात कही और उन्हें प्रपोज़ कर दिया था. इसके बाद से ही फैंस हिना और रॉकी की शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. वैसे हिना की सगाई की सच्चाई सुनकर शायद उनके कुछ फैंस का तो दिल टूटने से बच गया होगा.

कपिल नहीं बल्कि उनकी गर्लफ्रेंड गिन्नी ने किए सारे ट्वीट : प्रीति

IPL के साथ शुरू हुई सुनील और शिल्पा की शानदार कॉमेडी कमेंट्री

गिरती TRP के बावजूद बंद नहीं हो सकता कपिल शर्मा का शो, ये है वजह

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -