नहीं रहे दिव्या भारती के पिता ओमप्रकाश, अंतिम समय तक साथ रहे दामाद साजिद नाडियाडवाला
नहीं रहे दिव्या भारती के पिता ओमप्रकाश, अंतिम समय तक साथ रहे दामाद साजिद नाडियाडवाला
Share:

मुंबई: बॉलिवुड की जानी मानी अभिनेत्री रहीं दिव्या भारती की वर्ष 1993 में बिल्डिंग से गिरकर मौत हो गई थी। अब खबर आ रही है कि अभिनेत्री के पिता ओम प्रकाश भारती का भी देहांत हो गया है। ओम प्रकाश भारती का देहांत शनिवार 30 अक्टूबर 2021 हुआ था। उनके निधन के वक़्त दिव्या भारती से शादी कर चुके प्रड्यूसर साजिद नाडियाडवाला मौजूद थे।

रिपोर्ट के अनुसार, साजिद नाडियाडवाला हमेशा से अभिनेत्री के पैरंट्स को अपने माता-पिता की तरह मानते रहे हैं। दिव्या भारती के देहांत के बाद उनके पैरंट्स का साजिद ने पूरा ध्यान रखा था। दिव्या भारती ने अपनी मौत से कुछ दिनों पहले ही साजिद नाडियाडवाला के साथ विवाह किया था। रिपोर्ट के अनुसार, एक सूत्र ने बताया कि दिव्या के पिता के देहांत के बाद साजिद उनके अंतिम संस्कार में भी उपस्थित थे। साजिद दिव्या के पैरंट्स को मां और पापा कहकर बुलाते थे।

बता दें कि दिव्या भारती ने वर्ष 1992 में सनी देओल के ऑपोजिट फिल्म 'विश्वात्मा' से हिंदी फिल्मों में कदम रखा था। साल 1993 में उनके निधन के बाद उनकी अंतिम फिल्म 'शतरंज' रिलीज हुई थी। दिव्या ने 10 मई 1992 के दिन साजिद नाडियाडवाला के साथ मुस्लिम रीति-रिवाज से निकाह किया था। दिव्या ने शादी के बाद इस्लाम स्वीकार कर अपना नाम सना नाडियाडवाला कर लिया था।

कंगना ने की 'टीकू वेड्स शेरू' के फर्स्ट लुक की शूटिंग, शेयर की तस्वीरें

गर्लफ्रेंड संग मालदीव में एन्जॉय कर रहे अरबाज खान

पति की बाहों को प्रियंका चोपड़ा ने बताया HAPPY PLACE

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -