उपभोक्ता दिवस पर जिला स्तरीय संगोष्ठी का आयोजन
उपभोक्ता दिवस पर जिला स्तरीय संगोष्ठी का आयोजन
Share:

करौली: आम नागरिक हर जगह उपभोक्ता के रूप में खड़ा रहता है. उसके हितो की रक्षा किसी भी कीमत पर की जानी चाहिए. उपभोक्ता से धोका करने वाला देश के साथ देगा कर रह रहा है. ये बात जिला कलेक्टर अभिमन्यु कुमार ने कही. उपभोक्ता दिवस पर कलेक्ट्रेट सभागार में जिला स्तरीय संगोष्ठी आयोजन हुआ, जिला कलेक्टर अभिमन्यु कुमार ने संगोष्ठी की अध्यक्षता की. संगोष्ठी में उपभोक्ताओं के अधिकारों के बारे मे चर्चा चली तथा उपभोक्ताओं के साथ धोखाधड़ी करने वालों के खिलाफ कार्यवाही की मांग रखी गई.

इस पर जिला कलेक्टर अभिमन्यु कुमार ने धोखाधड़ी करने वालों के खिलाफ सख्त कार्यवाही करने की बात कही. संगोष्ठी मे भाजपा जिलाध्यक्ष रमेश राजोरिया, करौली नगरपरिषद सभापति राजाराम गुर्जर, जिला रसद अधिकारी, अन्य विभागों के अधिकारी सहित डीलर, व कई उपभोक्ता उपस्थित थे.

संगोष्ठी के जरिये जिला कलेक्टर अभिमन्यु कुमार ने अधिकारियो से परिचर्चा भी की और उन्हें जिम्मेदारियों का अहसास भी करवाया. अधिकारियो को कहा गया कि अपने कर्तव्यों का पालन पूरी निष्ठा ओर ईमानदारी से करे ताकि आम जन का विश्वास हम पर बना रहे. उपभोक्ता गर अपनी खरीद से संतुष्ट नहीं है ओर सरकार से शिकायत करता है तो उसकी पूर्ण संतुष्टि तक समस्या का निवारण किया जाना चाहिए.

 

तंगहाल जिंदगी से सीएम की कुर्सी तक..जयराम ठाकुर

शारीरिक, बौद्धिक ऊर्जा से परिपूर्ण हो युवा- स्वामी श्री शैलेशानन्द गिरी जी महाराज

मध्यप्रदेश के मंत्रालयों में होगी डिजीटल वर्किंग

आज भी बालिकाएं है उच्च शिक्षा से वंचित- रिपोर्ट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -