इस रिपब्लिक डे पर तिरंगे के रंग में घुलें आप भी
इस रिपब्लिक डे पर तिरंगे के रंग में घुलें आप भी
Share:

26 जनवरी आने में कुछ ही समय बचा है. ऐसे में रिपब्लिक डे के अवसर पर हर कोई देशभक्ति के रंग में डूबा हुआ दिखाई देता है और लोग कपड़े भी ऐसे पहनते हैं ताकि वह इस रंग में डूबे नजर आए. इस दिन लडकियां बहुत तैयार होती हैं और तिरंगे के रंग में रंग जाती है. ऐसे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं रिपब्लिक डे के लेटेस्ट फैशन के बारे में. 

* सफेद कुर्ता - ऐसे मौके पर सफेद कुर्ते पहना जा सकता है. आप इसके साथ हरे या ऑरेंज रंग का दुपट्टा पहन सकते हैं. इसी के साथ अगर आप ऑफिस जा रहे हो या कॉलेज जा रहे हो तो बिना झिझक इस स्टाइल को आप ट्राई कर सकते हैं.

* साड़ी- आप शिल्पा शेट्टी की इस साड़ी को ट्राय कर सकते हैं. अगर आप चाहे तो हरे और केसरिया रंग से मिलती जुलती साड़ी को भी ट्राई कर सकती हैं।

* स्कर्ट संग टॉप - अगर आप हमेशा वेस्टर्न वियर पहनते हैं तो 26 जनवरी के मौके पर आप लांग स्कर्ट ट्राई कर सकती हैं. जी हाँ, यह ये लुक आपको ट्रेडिशनल के साथ ही वेस्टर्न टच भी दे सकता है.

*  एक्सेसरी - इसमें आप तिरंगा रंग में इयररिंग ट्राई कर सकती हैं। इसी के साथ हरे और केसरिया रंग की मेटल की चूड़ी हो या फिर कंगन दोनों ही हाथों पर कूल लुक देंगे.

* बालों के लिए - आप फैशन फ्रीक है तो अपने बालों में तिरंगा रंग ट्राई कर सकती हैं। इसके लिए आप कोई आईशैडो का यूज कर सकती है.

* आँखों के लिए - आप हरे रंग का लाइनर लगाकर केसरी काजल लगा सकती है. 

ट्रंप के बयान के बावजूद अमेरिका नहीं हटाएगी यात्रा प्रतिबंध

तुर्की की सत्ताधारी पार्टी ने सोशल मीडिया पर पकड़ की मजबूत

कोरोना सिग्नल अज्ञानता को लेकर स्वतंत्र जांच ने की चीन और WHO की आलोचना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -