2  जी स्पेक्ट्रम के लिए दुष्प्रचार किया गया - मनमोहन सिंह
2 जी स्पेक्ट्रम के लिए दुष्प्रचार किया गया - मनमोहन सिंह
Share:

नई दिल्ली : 2 जी स्पेक्ट्रम घोटाले मामले में सीबीआई की विशेष अदालत के फैसले ने पूरे देश को चौंका दिया है. एक ओर इसे सीबीआई की विफलता माना जा रहा है, वहीं सभी आरोपियों के बरी हो जाने से कांग्रेस हमलावर की मुद्रा में आ गई है.पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने भाजपा सरकार पर हमला करते हुए कहा कि 2 जी स्पेक्ट्रम को लेकर किये व्यापक दुष्प्रचार का कोई आधार नहीं था.

इस फैसले पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने कहा कि इस फैसले से ही सब कुछ पता चल जाता है. उन्होंने कहा मैं कुछ नहीं कहना चाहता. अदालत के फैसले का सम्मान किया जाना चाहिए. पूर्व प्रधानमंत्री ने इस बात पर ख़ुशी जाहिर की कि अदालत ने स्पष्ट रुप से फैसला दे दिया.

आपको बता दें कि 2007 के इस मामले में सीबीआई की विशेष अदालत ने आज 2 जी स्पेक्ट्रम घोटाले मामले के सभी आरोपियों को बरी कर दिया. कोर्ट के इस फैसले से सभी चकित हैं ,क्योंकि इस बहु चर्चित मामले में किसी को भी दोषी नहीं ठहराया है.विशेष अदालत ने 2 जी स्पेक्ट्रम मामले में पूर्व दूरसंचार मंत्री ए राजा और द्रमुक की राज्यसभा सदस्य कनिमोझी 15 अन्य आरोपी और तीन कंपनियों को भी बरी कर दिया.

यह भी देखें

2 जी स्पेक्ट्रम घोटाले में सभी आरोपी बरी

2जी स्पेक्ट्रम मामला: आवंटन में अनियमितता बरती गई

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -