क्या एकता की वजह से गवाई पहलाज निहलानी ने अपनी कुर्सी
क्या एकता की वजह से गवाई पहलाज निहलानी ने अपनी कुर्सी
Share:

सेंसर बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष पहलाज निहलानी को अचानक पद से हटाने के पीछे कई वजह बताई जा रही है. खबरों के मुताबिक इनमें से एक वजह एकता कपूर के साथ हुआ निहलानी का विवाद भी है. दरअसल सूचना एवं प्रसारण मंत्री स्मृति ईरानी और एकता कपूर बहुत पुराने दोस्त है और यह दोस्ती भी इसका कारण बताई जा रही है. बता दे की नवाजुद्दीन सिद्दीकी स्‍टारर फिल्‍म 'बाबूमोशाय बंदूकबाज' में सेंसर बोर्ड ने 50 से अधिक कट लगाए थे. यह बात फिल्‍म की प्रोड्यूसर्स के लिए बड़ी दिक्कत बन गयी थी. उन्‍होंने निहलानी के खिलाफ शिकायत भी दर्ज कराई थी.

पहलाज और बोर्ड के मेंबर्स द्वारा प्रोड्यूसर्स के साथ दुर्व्यवहार की भी खबरे आई थी. शायद यही वजह हो सकती है निहलानी के सेंसर बोर्ड से बाहर होने की. लेकिन जानकारो की नजर में असली वजह एकता कपूर और कुछ समय से चले आ रहे सेंसर बोर्ड से उनके विवाद है. खबरों के मुताबिक पिछले महीने आयी फिल्म 'लिपस्टिक अंडर माय भुरखा' की रिलीज़ होने पर सेंसर बोर्ड ने तमाम रुकावटे डाली थी. दरअसल इस फिल्म की रिलीज़ डेट सालभर पहले की ही थी, लेकिन इसका मामला सेंसर बोर्ड में ही अटका रहा.

एकता की नजरो में सही समय पर स्मृति ईरानी को केंद्रीय और सुचना मंत्री बनाया गया जिससे एकता की राह और ज्यादा आसान हो गयी. कुछ सूत्रों के मुताबिक स्मृति ने एकता का बहुत साथ दिया जिसके कारण एकता ने निहलानी पर जमकर वार किये. गौरतलब है की एकता कपूर कुछ समय पहले अपनी फिल्म 'उड़ता पंजाब' को लेकर भी सेंसर बोर्ड से भिड चुकी है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

नवाजुद्दीन सिद्दीकी के बेटे ने लिया नटखट 'कृष्ण-कन्हैया' का रूप

महाराणा प्रताप की माँ बनी रियल लाइफ में भी माँ

'डांस इंडिया डांस' के ये सेलेब्स कभी दिखते थे ऐसे

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -