विराट के गुस्से से डरते हैं ऋषभ पंत, खुद कही ये बड़ी बात
विराट के गुस्से से डरते हैं ऋषभ पंत, खुद कही ये बड़ी बात
Share:

नई दिल्ली: भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने कहा है कि उन्हें भारतीय कप्तान विराट कोहली के गुस्से से काफी डर लगता है. पंत ने अपनी आईपीएल टीम दिल्ली कैपिटल्स की ऑफिशियल वेबसाइट पर जारी किए गए एक वीडियो में कहा है कि, ‘मैं किसी से नहीं डरता, किन्तु विराट भैया के गुस्से से डर लगता है.’

विलियम्सन को मिलेगा न्यूजीलैंड का सर्वोच्च क्रिकेट सम्मान

आईपीएल के 12वें सीजन में दिल्ली कैपिटल्स टीम 24 मार्च से अपने अभियान का आगाज करेगी. पहले मुकाबले में उसका सामना मुंबई इंडियंस से होगा. 21 वर्ष के ऋषभ पंत ने कहा है कि, ‘किन्तु अगर आप सब कुछ सही तरीके से कर रहे हो, तो वो (कोहली) गुस्सा क्यों होंगे.’ ऋषभ पंत ने कहा है कि, ‘किन्तु अगर आप गलती करते हो और फिर कोई आपसे नाराज हो जाता है तो...यह अच्छा है क्योंकि आपको अपनी गलतियों से ही सीख मिलती है.’ उल्लेखनीय है कि ऋषभ पंत ने खेल के तीनों प्रारूपों में कुछ बेहतरीन पारियां खेली हैं और वे महेंद्र सिंह धोनी के संन्यास लेने के बाद उनका स्थान लेने को तैयार हैं. हालांकि उनकी विकेटकीपिंग कभी कभार निराश कर देती है.

यूरो कप : क्वालिफायर मुकाबले में कजाकिस्तान ने स्कॉटलैंड को 3-0 से हराया

हाल में कोहली उनसे गुस्सा हो गए थे, जब पंत ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध चौथे वनडे के दौरान स्टंपिंग करने में विफल रहे थे. महेंद्र सिंह धोनी को आराम दिए जाने के बाद मिले स्वर्णिम अवसर को पंत भुना नहीं पाए थे. टीम इंडिया को धोनी की अनुपस्थिति मैदान पर खली. विकेट के पीछे धोनी जैसी फुर्ती पंत में नहीं दिखाई दी थी.

खबरें और भी:-

सुल्तान अजलान शाह कप : पहले मुकाबले में जापान से भिड़ेगा भारत

आज महामुकाबले के साथ ही विराट बनाएंगे एक ऐसा महारिकॉर्ड

रैंकिग में अब भी शीर्ष स्थान पर कायम है, मंधाना और गोस्वामी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -