गाँधी, नेहरू को लेकर आशुतोष के बयान पर बवाल
गाँधी, नेहरू को लेकर आशुतोष के बयान पर बवाल
Share:

नई दिल्ली : आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता आशुतोष ने ब्लाॅग लिखकर सेक्स सीडी के मसले पर संदीप कुमार का समर्थन किया। इस पर पार्टी के नेताओं ने आशुतोष के बयान से किनारा कर लिया है। पार्टी इस राय को आशुतोष की अपनी राय बता रही है। वहीं दूसरी तरह भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस ने आशुतोष के विरूद्ध मोर्चा खोल दिया है। दरअसल आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता आशुतोष ने ब्लाॅग लिखा, जिसमे उन्होंने संदीप कुमार को लेकर कहा कि उन्होंने कुछ गलत नहीं किया है। इस मामले में सबसे पहला प्रश्न तो यह है कि आखिर सेक्स सीडी को लेकर आशुतोष का मत सही है या फिर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल सही हैं?

दरअसल आशुतोष ने पूर्व मंत्री संदीप कुमार की तुलना महात्मा गांधी, प्रथम प्रधानमंत्री पं. नेहरू व पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी जैसे लोगों से की। इसकी कांग्रेस ने आलोचना की है, जबकि आशुतोष की ही पार्टी आम आदमी पार्टी के नेता और मंत्री कपिल मिश्रा ने भी इस मामले में महात्मा गांधी का नाम लिए जाने का विरोध करते हुए कहा कि दोनों शख्सियतों की तुलना करना ठीक नहीं है।

गौरतलब है किआम आदमी पार्टी के नेता आशुतोष ने कहा था कि संदीप ने कुछ भी गलत नहीं किया। इतना ही नहीं यदि दो लोग आपसी सहमति से संबंध बनाते हैं तो वह कोई अपराध नहीं है। इस मामले में भारतीय जनता पार्टी के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि आशुतोष मानसिक तौर पर बीमार हैं। वे जिनके बारे में टिप्पणी कर रहे हैं उनके बारे में टिप्पणी न करें पहले अपनी हैसियत देखें फिर ही हैसियत देखकर दूसरे के बारे में बोलें।

विवादों के बीच दिल्ली मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल वेटिकन सिटी रवाना

मोदी जी आप रिलायंस के एड में मॉडलिंग करते रहना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -