मोदी जी आप रिलायंस के एड में मॉडलिंग करते रहना
मोदी जी आप रिलायंस के एड में मॉडलिंग करते रहना
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली के सीएम केजरीवाल अपने परम राजनीतिक शत्रु पीएम मोदी की जब भी मौका मिलता है. आलोचना करते रहते हैं. आज भी उन्होंने रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी के नए मोबाइल लॉन्च रिलायंस के बहाने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसते हुए ट्वीट किया कि 'मोदी जी, आप रिलायंस के ऐड में मॉडलिंग करते रहना, देश की सारी लेबर मिलके आपको 2019 में सबक़ सिखाएगी.'

दरअसल केजरीवाल ने यह तंज समाचारों पत्र में प्रकाशित उस विज्ञापनों को लेकर कसा है जिसमें लिखा गया है कि रिलायंस जियो करोड़ों भारतीयों और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को समर्पित है इस विज्ञापन पर तंज कसते हुए केजरीवाल ने ट्वीट किया है 'मोदी रिलायंस की तरह हैं'.

उल्लेखनीय है कि कल ही मुकेश अंबानी ने रिलायंस जियो लॉन्च किया है. रिलायंस कि ईस नई सुविधा में किसी भी मोबाइल नेटवर्क पर कॉल करने पर फ्री में बात होगी. ग्राहक को इसके लिए किसी भी तरह का कॉल चार्ज नहीं देना होगा.

रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने गुरुवार को अपनी कंपनी की टेलिकॉम सर्विस रिलायंस जियो को लॉन्च करते हुए कहा कि कस्टमर्स को दिसंबर तक फ्री डाटा और कॉलिंग की सुविधा मिलेगी.जियो डिजिटल इंडिया के विजन को पूरा करेगा जो पीएम नरेंद्र मोदी ने 120 करोड़ भारतीय को लिए देखा है. लॉन्च के दौरान मुकेश अंबानी ने कहा पहले लोग गांधीगिरी करते थे. अब डाटागिरी करेंगे.

रिलायंस इंडस्‍ट्रीज का ऐलान- जिओ देगा फ्री वॉइस...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -