शकील के बयान पर मच गया बवाल
शकील के बयान पर मच गया बवाल
Share:

नई दिल्ली : कांग्रेस महासचिव शकील अहमद द्वारा दिए गए बयान से देशभर में बवाल मच गया है। अहमद के बयान को लेकर भाजपा ने भी हमला किया। इस पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस देश को सांप्रदायिक आधार पर विभाजित करने का प्रयास कर रही है। इसके लिए उनसे माफी मांगने की बात तक भाजपा ने की है। मिली जानकारी के अनुसार शकील अहमद ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि छोटा राजन और अनूप चेतिया मुस्लिम नहीं हैं।

यदि वे मुसलमान होते तो उन्हें लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सरकार द्वारा रूख अलग किया गया है। उल्लेखनीय है कि  कांग्रेस के महासचिव शकील अहमद पर निशाना साधते हुए भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता संबित पात्रा द्वारा कहा गया है कि अहमद ने घटिया और शर्मनाक बयान दिया है। यह एक शर्मनाक बात है। कांग्रेस द्वारा संकीर्ण राजनीतिक लाभ के लिए समाज को हिंदू और मुस्लिम के आधार पर बांटा गया है। उनका कहना है कि कांग्रेस ने समाज में वोट बैंक बनाया है।

यही नहीं वे आतंकियों में भी धर्म के नाम पर अंतर करने का प्रयास करने में लगे हैं। हिंदू आतंकवादी और मुस्लिम आतंकवादी का भेद भी अहमद द्वारा पैदा किया जा रहा है। आतंकियों द्वारा धार्मिक आधार पर भेदभाव का प्रयास किया गया है। हिंदू आतंकवादी और मुस्लिम आतंकवादी का भेद भी उनके द्वारा पैदा किया जा रहा है। 

संबित द्वारा यह भी कहा गया कि कांग्रेस के मणिशंकर अय्यर पेरिस में आईएस के हमलों पर सफाई देने का प्रयास करने में लगे हैं। अहमद की ओर से विवादित बयानबाजी भी की गई है कि आखिर कांग्रेस क्या चाहती है। उनका कहना था कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को कांग्रेस पार्टी में देखे जा रहे चलन पर भी सफाई देना होगी। इस तरह के बयानों को लेकर उन्हें माफी भी मांगनी होगी। यह भी कहा गया कि आतंकवाद का कोई धर्म नहीं होने के बाद भी अहमद संप्रदायवादी बयानबाजी कर रहे हैं।

हालांकि भाजपा के हमलों को लेकर शकील अहमद ने कहा कि भाजपा कांग्रेस पर आरोप लगाती कि कांग्रेस मुस्लिम वोट बैंक के चलते राजनीति कर रही है इसलिए उन्होंने इस तरह की बयानबाजी की है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार और भाजपा दोहरा रवैया अपना रही है। आखिर आतंकवाद का कोई धर्म नहीं होता है। अहमद द्वारा कहा गया कि एनडीए के नेता मंत्री बनने के बाद बयान देने लगे हैं कि सभी मुसलमान आतंकवादी नहीं हैं मगर सभी आतंकवादी मुसलमान हैं।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -