एमबीबीएस सीटों की काउंसलिंग में हुआ बवाल
एमबीबीएस सीटों की काउंसलिंग में हुआ बवाल
Share:

भोपाल - प्रदेश के मेडिकल कॉलेजों में एमबीबीएस सीटों पर दाखिले को लेकर गांधी मेडिकल कॉलेज में चल रही कांउसिलिंग में शुक्रवार रात को जमकर बवाल होने का मामला सामने आया है.

दरअसल यह विवाद रात 10 बजे तब शुरू हुआ जब सीटों की अंतिम सूची जारी किए बिना काउंसिलिंग को खत्म होने की अफवाह उड़ी. उम्मीदवारों के परिवार वालों ने आरोप लगाया कि बिना सीटों की जानकारी दिए काउंसिलिंग कैसे खत्मकर सकते हैं. सीटों की सूची की मांगने पर पुलिस ने उन्हें अंदर जाने से रोका. पुलिस के इस रवैये से वे भड़क गए.

परिजन पहले पुलिस से उलझे , फिर वे गांधी मेडिकल कॉलेज के डीन के कक्ष में पहुंचे जहां विभाग के संचालक डॉ. जीएस पटेल, डीन उल्का श्रीवास्तव अन्य अधिकारी मौजूद थे. परिजन ने उन पर 'सीटों में खेल करने आरोप लगाया और उनसे झूमाझटकी करने लगे. बाद में उन्हें अन्य अधिकारियों के साथ कमरे में बंद कर दिया.

इधर देर रात तक अंतिम सूची अपलोड नहीं होने के पीछे कॉलेज प्रबंधन एमपी ऑनलाइन को दोषी बता रहा है. डीएमई डॉ. जीएस पटेल का कहना है कि शाम चार बजे से एमपी ऑनलाइन का सर्वर ठप पड़ा हुआ है. चलते हम अंतिम सूची अपलोड नहीं कर पा रहे .बार-बार सर्वर डाउन होने से नाराज जीएमसी प्रबंधन ने एमपी ऑनलाइन के खिलाफ एफआईआर दर्ज भी करा दी.आखिर आधी रात को सूची ऑनलाइन नहीं हुई तो अधिकारियों ने परिजन से बात कर काउंसिलिंग को ऑफलाइन ही पूरा कर दिया .

भोपाल में होगा दो दिनी उद्यम सम्मेलन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -