शशिकला और पन्नीरसेल्वम के अपने अपने दावे, जारी है समर्थकों का मिलना
शशिकला और पन्नीरसेल्वम के अपने अपने दावे, जारी है समर्थकों का मिलना
Share:

चैन्नई। तमिलनाडु मेें राजनीतिक गतिरोध का दौर है। हालात ये है कि यहां पर सत्ताधारी दल एआईएडीएमके में दो फाड़ हो गई है। मिली जानकारी के अनुसार शशिकला गुट और ओ पन्नीरसेल्वम गुट द्वारा सरकार बनाने हेतु अपना पक्ष सुदृढ़ करने का प्रयास किया जा रहा है। पन्नीरसेल्वम को शक्ति मिल गई। दरअसल वीके शशिकला का साथ छोड़कर अन्नाद्रमुक के विधायक और 4 सांसद उनके साथ पहुंचे। शशिकला द्वारा शपथ ग्रहण समारोह को लेकर देर होने पर विरोध किया।

गया। उन्होंने राज्यपाल विद्यासागर राव को लेकर नाराजगी जाहिर की है। मिली जानकारी के अनुसार पन्नीरसेल्वम को तीन और सांसदों ने समर्थन दिया। मिली जानकारी के अननुसार एआईएडीएमके के पूर्व सांसद व कलाकार रामाराजन ने पन्नीरसेल्वम को समर्थन देने की बात भी कही। पन्नीरसेल्वम को लेकर सांसद बी सेंगुत्तुवन, जयसिंह त्यागराज नटर्जी व आरपी मरथुराजा पन्नीरसेल्वम के निवास गए।

यहां पर पार्टी के कार्यकर्ताओं व सांसदों ने पन्नीरसेल्वम को सम्मान प्रदान किया और उनके प्रति समर्थन जताया। हालांकि इस मामले में शशिकला ने कहा कि वे लोकतंत्र और न्याय में यकीन करती हैं इतना ही नहीं वे संयम भी बनाए रखेंगी। यदि कुछ समय संयम बनाए रखा जाएगा तो सभी वही करेंगे जिसकी जरूरत है। एआईएडीएमके को शशिकला ने कहा कि यह बेहद मजबूत संगठन है। यूं ही इसे कोई भी डिगा नहीं सकता है।

जयललिता की मौत का खुलासा करने वाले पांडिराजन का मिला पनीरसेल्वम को सहयोग

शशिकला कैंप में विधायकों से बातचीत के बाद घबराहट बढ़ी

ये है सभी मर्जो की एक दवा

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -