डिज्नी वर्ल्ड रिज़ॉर्ट का बड़ा फैसला, मास्क पहनना किया वैकल्पिक
डिज्नी वर्ल्ड रिज़ॉर्ट का बड़ा फैसला, मास्क पहनना किया वैकल्पिक
Share:

डिज्नी DIS ने वॉल्ट डिज़नी वर्ल्ड में आगंतुकों और कर्मचारियों के लिए कोरोना महामारी के बीच फेस मास्क के संबंध में अद्यतन नीति की घोषणा की। डिज्नी वर्ल्ड के मेहमानों को इसके रिसॉर्ट, चार थीम पार्क, होटल और डिज्नी स्प्रिंग्स शॉपिंग क्षेत्र सहित बिना मास्क के जाने की अनुमति होगी। यह नीति 15 मई से लागू है, आगंतुकों के पास बाहरी आम क्षेत्रों और पूल डेक पर बिना मास्क के यात्रा करने का विकल्प है। 

डिज्नी के प्रवक्ता ने कहा कि परिवहन और रेस्तरां में खाने या पीने के दौरान, रिसॉर्ट में सभी इनडोर स्थानों में मास्क की आवश्यकता होगी। फेस मास्क अब बाहरी आम क्षेत्रों के माध्यम से वैकल्पिक हैं, जिसमें वॉल्ट डिज़नी वर्ल्ड के चार थीम पार्कों के प्रवेश द्वार शामिल हैं: मैजिक किंगडम, एपकोट, डिज्नी का हॉलीवुड स्टूडियो और डिज्नी का एनिमल किंगडम। लेकिन डिज्नी मेहमानों को अपने मास्क पहनना चाहिए जब घर के अंदर, जिसमें सवारी, थिएटर और उपहार की दुकानें शामिल हों। वॉल्ट डिज़नी वर्ल्ड निर्दिष्ट करता है कि मास्क सांस लेने वाली सामग्री की दो परतें हों, पूरी तरह से नाक और मुंह से ढकी हों और टाई या ईयर लूप से सुरक्षित हों। 

यूनिवर्सल ऑरलैंडो में नियम समान हैं, और दोनों रिसॉर्ट्स में मेहमानों को अपने स्वयं के फेस मास्क प्रदान करने होंगे। नीतियां सभी आगंतुकों पर लागू होती हैं, भले ही उनके टीकाकरण की स्थिति कुछ भी हो। फ़्लोरिडा में थीम पार्कों ने पहले से ही कुछ प्रोटोकॉल को कम करना शुरू कर दिया था, जिन्हें पिछली गर्मियों में फिर से खोलने के बाद से श्रमिकों और आगंतुकों को पालन करना आवश्यक था। सीवर्ल्ड और यूनिवर्सल ने भी अपने पार्कों में सोशल डिस्टेंसिंग के संबंध में आवश्यकताओं को कम कर दिया है।

जल्द हॉलीवुड में धमाल मचाएंगी राखी सावंत, वायरल हो रहा वीडियो

फैंस के लिए खुशखबरी! अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर धमाल मचाएगी ‘वंडर वुमन 1984’, जानिए कब होगी रिलीज

महज 4 वर्ष की उम्र से ही अपने फैंस के दिलों में राज कर रहे है रॉबर्ट पैटिनसन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -