कोरोना की वजह से भारत में डिजनी प्लस का लॉन्च हुआ पोस्टपोन
कोरोना की वजह से भारत में डिजनी प्लस का लॉन्च हुआ पोस्टपोन
Share:

ओवर द टॉप वीडियो स्ट्रीमिंग सेवाओं का इस साल का सबसे बड़ा धमाका टाल दिया गया है. भारत में डिजनी प्लस को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की 29 मार्च को होने वाली शुरुआत के साथ लॉन्च किया जाना था, लेकिन आईपीएल के टलने के बाद अब डिजनी इंडिया ने अपने इस ओटीटी के लॉन्च को भी आगे खिसका दिया हैं.

पिछले वर्ष ट्वेंटिएथ सेंचुरी फॉक्स को खरीदे जाने के बाद से डिजनी लगातार भारत में अपनी स्थिति मजबूत करता रहा है. भारत में फॉक्स स्टार के फिल्म निर्माण का प्रबंधन भी अब डिजनी के पास है. स्टार और डिजनी इंडिया की तरफ से डिजनी प्लस का लॉन्च स्थगित किए जाने की जानकारी शुक्रवार को सामने आई है. पिछले शुक्रवार को ही स्टार और डिजनी इंडिया ने इस ओटीटी को लॉन्च करने के लिए मुंबई में शानदार कांफ्रेंस की तैयारी की थी लेकिन कोरोना के चलते इसे स्थगित कर दिया गया हैं.

द वाल्ड डिजनी एपैक के प्रेसीडेंट और स्टार व डिजनी इंडिया के चैयरमैन उदय शंकर ने अब यह जानकारी दें दी है. वह कहते हैं, “हमने हाल ही में घोषणा की थी कि भारत में डिजनी प्लस को हॉटस्टार के साथ मिलकर इंडियन प्रीमियर लीग की शुरुआत के साथ लॉन्च किया जाएगा. लेकिन, चूंकि आईपीएल का ये सीजन अब विलंब से शुरू होगा तो हमने ये फैसला किया है कि डिजनी प्लस का ये लॉन्च भी कुछ समय के लिए स्थगित कर दिया जाए. डिजनी प्लस के प्रीमयर की नई तारीख जल्द घोषित की जाएगी.”

कान्स फिल्म फेस्टिवल 2020 की तारीख हुई आगे, ट्वीट कर दी जानकारी

कोरोना वायरस ने इस हॉलीवुड एक्ट्रेस को किया संक्रमित, सोशल मीडिया पर किया खुलासा

जीजी हदीद का बड़ा बयान, कहा- 'शहर से दूर रह कर बच्चे की तरह महसूस कर रही हूं'

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -