कोरोना वायरस ने इस हॉलीवुड एक्ट्रेस को किया संक्रमित, सोशल मीडिया पर किया खुलासा
कोरोना वायरस ने इस हॉलीवुड एक्ट्रेस को किया संक्रमित, सोशल मीडिया पर किया खुलासा
Share:

पूरी दुनिया में कोरोना वायरस की दहशत फैली हुई हैं. इससे संक्रमित होने वाले सेलेब्स में एक और नया नाम जुड़ गया है. 'गेम ऑफ थ्रोन्स' में काम कर चुकी अभिनेत्री इंदिरा वर्मा कोरोना वायरस से संक्रमित हैं. एक्ट्रेस ने इस बात की जानकारी खुद अपने इंस्टाग्राम पर शर कर दी हैं. इंदिरा इस गेम ऑफ थ्रोन्स की दूसरी स्टार हैं जो इस वायरस से संक्रमित हैं. इससे पहले क्रिस्टोफर हिव्जू भी कोरोना वायरस का शिकार हो चुके हैं. इंदिरा ने लिखा- 'मैं बिस्तर पर हूं और मेरी तबीयत नासाज है. सुरक्षित और स्वस्थ रहे और अपने साथ के लोगों के प्रति दयालु रहे. बहुत दुखद है कि हमारा और दुनियाभर के कई कार्यक्रम कोविड-19 की वजह से प्रभावित हुए हैं. हमें जल्द ही वापसी की उम्मीद है. '

इस पोस्ट के बाद इंदिरा के फैंस उनके जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं. इंदिरा फिलहाल बाहरी दुनिया से खुद को दूर रख रही हैं . अगर करियर की बात करें तो इंदिरा अब तक हॉलीवुड फिल्म 'एक्सोडस: गॉड्स एंड किंग्स', 'कामसूत्र: ए टेल ऑफ लव' में नजर आ चुकी हैं. इसके अलावा इंदिरा एश्वर्या राय बच्चन के साथ 'ब्राइड एंड प्रेजुडाइस' में भी दिख चुकी हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

वहीं पिछले दिनों जेम्स बॉन्ड की फिल्म 'क्वांटम ऑफ सोलेस' में काम कर चुकीं ओल्गा कुरिलेंको की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई थी. ओल्गा से पहले टॉम हैंक्स और उनकी पत्नी भी कोरोना के टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए थे. हालांकि दोनों अब ठीक हो गए हैं.

जीजी हदीद का बड़ा बयान, कहा- 'शहर से दूर रह कर बच्चे की तरह महसूस कर रही हूं'

हॉलीवुड एक्टर रेयान रेनॉल्ड्स ने कोरोना के पीड़ितों के लिए बढ़ाया मदद का हाथ

कोरोना की वजह से कैमरून की 'अवतार 2' की रिलीज़ डेट टली

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -