जीजी हदीद का बड़ा बयान, कहा- 'शहर से दूर रह कर बच्चे की तरह महसूस कर रही हूं'
जीजी हदीद का बड़ा बयान, कहा- 'शहर से दूर रह कर बच्चे की तरह महसूस कर रही हूं'
Share:

हॉलीवुड कि जानी मानी एक्ट्रेस और मॉडल जीजी हदीद को आज के साम्य में कौन नहीं जानता है. वह हमेशा ही अपनी तस्वीरों के चलते चर्चाओं में बनी रहती है. वहीं मॉडल जीजी हदीद का हाल ही में एक नहीं बल्कि चार प्रसिद्ध दोस्तों सेरेना विलियम्स, केंडल जेनर, ब्लेक लिवली और टेलर स्विफ्ट ने साक्षात्कार लिया था. हार्पर बाजार मैगजीन में प्रकाशित हुए साक्षात्कार में जीजी ने अपने जिंदगी से जुड़ी कई जानकारियों का खुलसा किया. इन्हीं कुछ दिलचस्प बातों के माध्यम से उनके प्रशंसकों को पता चला कि मॉडल को वास्तव में बड़े शहरों की भागदौड़ भरी जिंदगी से ज्यादा ग्रामीण इलाके की शांति पसंद है.

उन्होंने कहा कि वह अपनी मां योलांडा हदीद के पेनसिल्वेनिया स्थित घर में हैं और वहां वह जिंदगी की साधारण खुशियों का आनंद ले रही हैं. विदेशी मीडिया की रिपोर्ट के अनुसार, जीजी ने कहा, "फार्म ने मुझे वास्तव में याद दिला दिया है कि आम खुशियां क्या होती हैं, और मैं अपने जीवन को जी रही हूं.

जानकारी के लिए हम बता दें कि उन्होंने आगे कहा है कि  यह मेरे पूरे दिन को उन छोटी चीजों के माध्यम से व्यस्त रखता है जो मुझे खुश करती हैं, जैसे कि कला, बागवानी, योग, खाना बनाना, बाहर रहना और अपने प्रियजनों और जानवरों के साथ समय बिताना, वह भी बिना इस बात की चिंता किए कि मैंने क्या पहना है या मेरे बाल कैसे दिख रहे हैं या मुझे फोटो खिंचवानी हैं. शहर से दूर और लोगों की आंखों से दूर रह कर मुझे एक बच्चे की तरह महसूस हो रहा है."

हॉलीवुड की इस फिल्म पर पड़ा कोरोना का असर

जल्द ही अमेज़न प्राइम वीडियो भारत में करेगा ऑस्कर विनिंग फिल्म पैरासाइट का डेब्‍यू

फिल्म 'ब्लैक विडो' की ​रिलीज डेट टली, फैंस को लगा झटका

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -