सूरज पंचोली ने पुलिस में दर्ज की शिकायत, ये है कारण
सूरज पंचोली ने पुलिस में दर्ज की शिकायत, ये है कारण
Share:

दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या केस के पश्चात् से कई प्रकार की खबरें सामने आ रही हैं. वही इसके चलते कई स्टार किड्स तथा फिल्मी सेलेब्स पर भी आरोप लगाए जा रहे हैं. विशेष बात ये है कि सुशांत की मृत्यु के पश्चात् से कई तरह की जंग भी सोशल मीडिया पर जारी है, तथा फर्जी न्यूज का दौर भी आरम्भ हो गया है. कई फिल्मी हस्तियों को लेकर गलत अफवाहें भी आ रही हैं. अब सूरज पंचोली ने तो स्वयं को लेकर चल रही गलत खबरों पर नाराजगी जाहिर की है, तथा कुछ लोगों के विरुद्ध पुलिस में कम्प्लेन भी दर्ज कराई है.

बता दे की सुशांत सिंह राजपूत एवं उनकी एक्स मैनेजर दिशा के मामले में सूरज पंचोली का नाम भी जोड़ा जा रहा है. सूरज पंचोली ने कुछ मीडिया हाउस की तरफ से उनका नाम इसमें सम्मिलित करने को लेकर पुलिस में कम्प्लेन दर्ज करवाई है. अभी हाल ही में एक न्यूज चैनल ने उनकी तस्वीरें चलाई थीं और दावा किया था कि दिशा से उनका संपर्क है. हालांकि सूरज पंचोली ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के माध्यम से बताया है कि वो खबर गलत है, तथा चैनल की तरफ से चलाई तस्वीरों में जिस लड़की के दिशा होने का दावा किया जा रहा है, वो दिशा नहीं बल्कि उनकी कोई और मित्र हैं.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अभिनेता ने अब कम्प्लेन दर्ज की है, तथा अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर उनका नाम इस मामले में लिंक करने को लेकर परेशानी दर्ज की है. रिपोर्ट के मुताबिक, सोमवार को एक्टर ने वर्सोवा पुलिस स्टेशन में कम्प्लेन दर्ज कराई, जिसमें उन्होंने उन लोगों पर उत्पीड़न का दोष लगाया है, जिन्होंने उन्हें बिना किसी गवाह के दिशा तथा सुशांत सिंह राजपूत की मौतों से लिंक कर रहे हैं. उन्होंने कथित रूप से कुछ मीडिया हाउस, यूट्यूबर्स तथा फेसबुक पर साजिश फैलाने वाले लोगों के विरुद्ध कम्प्लेन दर्ज की है. इसी के साथ सुशांत सिंह मामले में जांच लगातार जारी है.

बिना फिल्म किए भी करोड़ों कमाते है सुनील शेट्टी

जैकलीन फर्नांडिस आज है सफल अभिनेत्री, अभिनय से पहले करती थी ये काम

पैसों से लाइक्स व व्यूज बढ़ाने वालो पर मीका सिंह ने साधा निशाना, कहा- मैं पीछे रह गया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -