...तो अब भी एक दूजे के ही है दिशा-टाइगर ! यहां आए एक साथ नजर
...तो अब भी एक दूजे के ही है दिशा-टाइगर ! यहां आए एक साथ नजर
Share:

बॉलीवुड गलियारों में इन दिनों यह चर्चा तेज है कि टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी का ब्रेकअप हो गया है. दोनों के अलग होने की वजह तो मालूम नहीं चल सकी है. आग की तरह फैली कपल की ब्रेकअप की खबर ने फैंस को जरूर निराश भी किया है. हालांकि अब भी हैरत की बात यह है कि ब्रेकअप की खबरों के बीच बीती रात ही दोनों को एकसाथ देखा गया है.

आपकजो बता दें कि मुंबई में दोनों को साथ में हैंगआउट करते देखा गया है और दोनों साथ में बेहद खुश भी नजर आ रहे थे. वहीं मीडिया के कैमरों को देखकर टाइगर और दिशा के चेहरे पर मुस्कान भी आ गई थी. फ़िलहाल तो दिशा और टाइगर श्रॉफ के एक साथ नजर आने से उनके फैंस भी काफी खुश हैं. 

एक बात यह भी है कि कपल के रिलेशन को लेकर लोगों में सस्पेंस भी जरूर पैदा हो गया है. वैसे तो टाइगर-दिशा द्वारा कभी अपने अफेयर को स्वीकारा नहीं गया है. मगर उनके बयान और तस्वीरों से सब कुछ बयां हो ही जाता है. गौरतलब है कि, बेटे दिनों एक खबर आई थी जिसमे लिखा गया था कि, 'पिछले कुछ हफ्तों से टाइगर और दिशा के रिश्ते में दिक्कतें चल रही थीं और अब इन दोनों ने अपने-अपने रास्ते जाने और इस रिश्ते को खत्म करने का फैसला किया है. हालांकि इन नई तस्वीरों ने एक बार फिर से नई-नए अटकलें लगा दी है.

फिल्म के लिए आशीर्वाद लेने मनकामेश्वर मंदिर पहुंची यामी गौतम

IPS ने किया ट्रोल तो भड़कीं स्वरा भास्कर, कहा-भगवान के लिए आप...'

सुनील ग्रोवर ने उड़ाया अक्षय-कैटीरीना का मजाक, किया ऐसा काम

आर्टिकल 15 : रिलीज होते ही छाईं आयुष्मान की फिल्म,फैंस बोले-ब्लॉकबस्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -