सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही दिशा पटानी की ये तस्वीर
सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही दिशा पटानी की ये तस्वीर
Share:

बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस दिशसा पटानी को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बनी रहती है. इतना ही नहीं दिशा ने अपनी एक्टिंग से अपने फैंस के दिल को जीत लिया है, वहीं एक बार फिर दिशा चर्चाओं में बनी हुई है, और इस बार उनकी चर्चाओं में होने की वजह थोड़ी सी अलग है. जी हां दिशा वैसे तो हमेशा ही अपनी सुंदरता के लिए सुर्ख़ियों में बनी रहती है, लेकिन इस बार वह अपनी तस्वीर को लेकर सुर्खियां बतौर रही है. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दिशा सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती है, और हर दिन कुछ न कुछ नया पोस्ट करती रहती है, जिसके लिए उनके फैशन जमकर तारीफ भी करते है, इतना ही नहीं उन्होंने एक बार फिर अपनी तस्वीर पोस्ट करके अपने चाहने वालों को हैरान कर दिया है. उन्होंने हाल ही में जो तस्वीर पोस्ट की है उसमे वह पिंक और ब्लेक रंग की ड्रेस पहने हुए नज़र आ रही है. वह अपना पूरा ध्यान कैमरे की तरफ ही किए हुए दिखाई दे रही है. 

उनकी इस तस्वीर को देखने के बाद उनके फैंस भर- भर के लाइक्स और कमेंट्स कर रहे है, इतना ही नहीं यदि हम बात करें उनके सोशल मीडिया पर फैन फॉलोइंग की तो दिशा के इंस्टाग्राम अकाउंट पर 41.4 मिलियन फैंस उन्हें फॉलो कर रहे है. दिशा की तस्वीरों और कई पोस्ट का इंतज़ार उनके फैंस को हमेशा ही रहता है. 

 

माँ बनने के बाद अनुष्का शर्मा ने पहली बार किया पोस्ट, इनके लिए दिया खास सन्देश

अमिताभ बच्चन ने साझा की 1979 की तस्वीर, फोटो में दिख रहा ये बच्चा आज है बॉलीवुड का सुपरस्टार

सयानी गुप्ता की 'शेमलेस' ने ली ऑस्कर में एंट्री, सोशल मीडिया पर मचा धमाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -