माँ बनने के बाद अनुष्का शर्मा ने पहली बार किया पोस्ट, इनके लिए दिया खास सन्देश
माँ बनने के बाद अनुष्का शर्मा ने पहली बार किया पोस्ट, इनके लिए दिया खास सन्देश
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री एवं प्रोड्यूसर अनुष्का शर्मा हाल ही में मां बनीं हैं। उन्होंने एक क्यूट सी बेटी को जन्म दिया है। बेटी के जन्म के पश्चात् से उन्होंने सोशल मीडिया से दूरी बना रखी थी, किन्तु मम्मी बनने के लगभग 10 दिनों के पश्चात् उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा किया हैं, जो बहुत वायरल हो रहा है। मंगलवार को इंडियन क्रिकेट टीम ने जब आस्ट्रेलिया को गाबा में उसी की धरती पर हराया तो अनुष्का अपनी फिलिंग्स साझा करने से स्वयं को रोक नहीं सकी। उन्होंने गाबा टेस्ट मैच में इंडियन टीम की ऐतिहासिक जीत के लिए पूरी टीम को शुभकामनाएं दी है।

Anushka Sharma, Anushka Sharma's return to social media, Bollywood, Indian cricket team, Border-Gavaskar Trophy, Australia, India, News18, अनुष्का शर्मा, अनुष्का शर्मा की सोशल मीडिया पर वापसी, बॉलीवुड, भारतीय क्रिकेट टीम, बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी, आस्ट्रेलिया, भारत, न्यूज18

वही मां बनने के पश्चात् अनुष्का शर्मा ने पहली बार इंस्टाग्राम स्टोरी पर टीम की एक तस्वीर साझा की और लिखा, 'क्या जीत है टीम इंडिया, वाह! आने वाले कई वर्षों तक के लिए एक प्रेरणा है ये जीत।' इंडियन टीम के इस ऐतिहासिक जीत पर अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, अक्षय कुमार, बॉबी देओल तथा सन्नी देओल जैसे कई और बॉलीवुड स्टार्स ने अपने-अपने अंदाज में शुभकामनाएं दी है।

सदी के महानायक तथा खेल प्रेमी अमिताभ बच्चन ने ट्वीट किया है कि इंडिया इंडिया।। ठोक दिया ऑस्ट्रेलिया को। टीम इंडिया को जीत की शुभकामनाऐं। बॉलीवुड के किंग खान मतलब शाहरुख खान ने ट्वीट किया है कि क्या जबरदस्त जीत है हमारी टीम के लिए। रात भर बैठकर मैच देखा है तथा अब मैं चैन की नींद सोने वाला हूं। चक दे इंडिया। आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलिया ने प्रथम पारी में 369 रन बनाए थे, जिसके उत्तर में भारत प्रथम पारी में 336 रन ही बना सकी थी।

अमिताभ बच्चन ने साझा की 1979 की तस्वीर, फोटो में दिख रहा ये बच्चा आज है बॉलीवुड का सुपरस्टार

सयानी गुप्ता की 'शेमलेस' ने ली ऑस्कर में एंट्री, सोशल मीडिया पर मचा धमाल

जब बेटी ख़ुशी ने मां श्रीदेवी को किया डिस्टर्ब, तो एक्ट्रेस ने कुछ इस तरह लगाई डांट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -