एक बार फिर वायरल हुआ दिशा का वर्कआउट VIDEO, जमकर बहाया पसीना
एक बार फिर वायरल हुआ दिशा का वर्कआउट VIDEO, जमकर बहाया पसीना
Share:

बॉलीवुड अभिनेता श्रॉफ के संग अफेयर की खबरों को लेकर हमेशा सुर्ख़ियों में रहने वाली एक्ट्रेस दिशा पाटनी का एक वर्क आउट वीडियो फिलहाल सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और इस वीडियो में दिशा जमकर मेहनत कर ही हैं.

गौरतलब है कि एक्‍ट्रेस दिशा पटानी आए दिन अपनी तस्‍वीरों और वीडियो को लेकर सोशल मीडिया का माहौल गर्म करने का काम करती है. वहीं दिशा अक्सर अपनी फिटनेस वीडियो और फैंशन सेंस की वजह से फैंस के दिलों दिमाग पर छाईं हुई रहती हैं और दिशा अपने फैंस से जुड़ने के लिए सोशल मीडिया का जमकर इस्तेमाल भी किया करती हैं. साथ ही बता दें कि वह सोशल मीडिया के जरिए ही अपनी सारी अपडेट फैंस को साझा करती हैं. अब नए विद्ये में वे अपनी जिम ट्रेनर के साथ नजर आ रही हैं. 

दिशा के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो आपको यह बता दें कि दिशा अभी हाल ही में रिलीज हुई सलमान की फिल्म भारत में नजर आईं थी और इस फिल्म के बाद दिशा को जल्द ही अपकमिंग फिल्म ‘मलंग’ में दिखाई देने वाली है और इस फिल्म को मोहित सूरी डायरेक्ट द्वारा किया जा रहा हैं. वहीं ‘मलंग’ में दिशा के साथ अनिल कपूर, कुणाल खेमू और आदित्य रॉय कपूर भी आपको देखने को मिलेंगे. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -